Pathaan: शाहरुख खान की पठान ने हासिल किया नया मुकाम, 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली बनीं 5वीं फिल्म

Pathaan Worldwide Box Office Collection: पठान 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसके बाद रविवार को फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 515.72-515.92 करोड़ (सभी भाषाओं) का बिजनेस किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
1
नई दिल्ली:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान हर दिन नया आंकड़ा कायम करती हुई दिखाई दे रही है. जहां भारत में फिल्म का कलेक्शन पार हो गया है तो वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स पर फिल्म ने नया मुकाम हासिल कर लिया है. कार्तिक आर्यन की शहजादा और एंटमैन की रिलीज के बावजूद फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है, जिसके चलते शाहरुख खान के फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इस फिल्म की चर्चा हो रही है. 


पठान 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसके बाद रविवार को फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 515.72-515.92 करोड़ (सभी भाषाओं) का बिजनेस किया है. जबकि फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 996 करोड़ रहा था. लेकिन अब लेट्स सिनेमा के मुताबिक, शाहरुख खान की पठान 5वीं भारतीय फिल्म बन गई है, जो 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है.

लिस्ट के मुताबिक, पहले नंबर पर 2016 में आई दंगल, दूसरे नंबर पर 2017 में आई बाहुबली 2, तीसरे नंबर पर 2022 में आरआरआर , चौथे नंबर पर केजीएफ 2 2022 में और पांचवे नंबर पर पठान ने यह मुकाम हासिल कर लिया है.  

बता दें, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' काफी विवादों में रही है. जहां सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' को लेकर खूब हंगामा हुआ था तो वहीं फिल्म के रिलीज को रोकने और बॉयकॉट का क्रेज चला था. हालांकि किंग खान के फैंस ने उनके कमबैक को काफी सराहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Malnutrition in MP: Madhya Pradesh में 1.36 लाख से अधिक बच्चे कुपोषण का शिकार हैं