250 करोड़ की लागत से बनी ‘पठान’ के लिए शाहरुख खान ने वसूले इतने करोड़, बादशाह के आगे कहीं नहीं हैं दीपिका और जॉन की फीस  

लगभग 250 करोड़ की लागत से बनी फिल्म पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा यह तो पता नहीं. लेकिन इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने कितने करोड़ रुपए लिए है. इसकी जानकारी हम आपको बताते हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म के गानों से लेकर ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर फैंस की फिल्म देखने की बेताबी बढ़ती जा रही है. वहीं ट्रेलर की बात की जाए तो लोकेशन से लेकर धमाकेदार एक्शन फैंस का ध्यान खींच रहा है. लगभग 250 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा यह तो पता नहीं. लेकिन इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने कितने करोड़ रुपए लिए है. इसकी जानकारी हम आपको बताते हैं. 

शाहरुख ने ली इतनी रकम

एक्शन और रोमांस से भरपूर शाहरुख खान की फिल्म में उनका किलर लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. हाल ही रिलीज हुए ट्रेलर एक्टर की फिटनेस और लंबे बाल लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. हालांकि इस लुक को पाने के लिए उन्हें 3 महीने का समय लगा है. इसी बीच कोईमोई डॉट कॉम की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख ने फिल्म पठान के लिए करीब 100 करोड़ रुपए की रकम ली है, जो पूरी कास्ट में सबसे ज्यादा है. 

Advertisement

बता दें, किंग खान यानी शाहरुख खान करीब चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं, जिसके चलते वह बीते दिनों कभी मक्का तो कभी वैष्णों देवी के दर्शन करते हुए नजर आए थे. इसके अलावा वह नोएडा में एक्सपो में भी शिरकत करते दिखे थे. वहीं हाल ही में वह दुबई के बुर्ज खलीफा में फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज करके मुंबई पहुंचे हैं. इस दौरान उनका पठान के गाने झूमे जो पठान का अरेबिक वर्जन पर डांस काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख खान आस्क एसआरके के जरिए सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Manohar Lal Khattar के किसानों पर दिए बयान का क्या होगा असर? | Election Carnival