शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में पहुंची करीना-करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा, सामने आई तस्वीरें

शाहरुख खान और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी की बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने शेयर की है. जबकि कुछ और तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Shah Rukh Khan Birthday Party Photos: शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Birthday Party Photos: 2 नवंबर को शाहरुख खान का बर्थडे केवल किंग खान ने ही नहीं फैंस ने भी मनाया. इस मौके पर सोशल मीडिया पर हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान ही छाया रहा, जिसके चलते कई अनदेखी तस्वीरें और वीडियो सामने आई. लेकिन अब किंग खान के 58वें जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें सामने आ गई हैं. इनमें करीना  कपूर और करिश्मा कपूर पर फैंस की नजरें रुक गई हैं. करीना कपूर ने दोस्तों संग गुरुवार रात मुंबई में शाहरुख खान की 58वीं जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं. एक फ्रेम में वह बहन करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने लिखा, "सिनेमा का जश्न... खुद बादशाह और मेरी प्यारी पूजा" (SRK की मैनेजर पूजा ददलानी). 

इसके अलावा दूसरी तस्वीर में करीना ने करिश्मा और अमृता के साथ एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "और बादशाह हम आपके लिए तैयार हैं." करीना के अलावा करिश्मा कपूर ने भी पार्टी नाइट की तस्वीरें शेयर कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "रात भर डांस करने के लिए पूरी तरह तैयार."

Advertisement
Advertisement

बता दें, शाहरुख ने अपना जन्मदिन मुंबई में फैंस के साथ मनाया, जिसका उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें किंग खान अपने हिट गाने झूमे जो पठान और नॉट रमैया वस्तावैया पर डांस करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आप सभी के साथ जश्न मनाना हमेशा खास होता है... मेरा दिन बनाने के लिए शुक्रिया." गौरतलब है कि हाल ही में किंग खान की अपकमिंग फिल्म डंकी ड्रॉप 1 रिलीज हो गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान
Topics mentioned in this article