शाहरुख खान ने करण जौहर को कभी बास्केटबॉल कोर्ट में कदम से किया था मना! 25 साल पुरानी फोटो और किस्सा सुन हंसने लगेंगे आप

करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मजेदार किस्सा शेयर किया है, जिसमें शाहरुख खान ने फिल्म निर्माता को बास्केटबॉल कोर्ट में कभी कदम ना रखने के लिए कहा था.

Advertisement
Read Time: 19 mins
करण जौहर ने कुछ कुछ होता है की एक पुरानी तस्वीर शेयर करके बताया किस्सा
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और करण जौहर की जोड़ी कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों से फैंस के बीच काफी फेमस है. दोनों की एक-दूसरे के साथ तस्वीर और मस्ती करते हुए वीडियो वायरल होती रहती है. लेकिन क्या आपको पता है कि शाहरुख खान ने अपने दोस्त करण जौहर को कभी बॉस्केटबॉल ना खेलने की हिदायत दी थी. जी हां, करण जौहर ने अपनी एक पुरानी तस्वीर के साथ एक पुराने किस्से के साथ यह खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे. 

Advertisement

फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने निर्देशन की पहली फिल्म कुछ कुछ होता है के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शाहरुख के साथ नजर आ रहे हैं. 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज़ हुई फिल्म की थ्रोबैक तस्वीर में केजो को हाथ में बास्केटबॉल पकड़े हुए और एक्टर शाहरुख खान से बात करते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर के साथ फिल्म निर्माता ने कैप्शन में लिखा, "जैसे कि मैं बास्केटबॉल के बारे में कुछ जानता था ... मैं हर चीज पर 'गोल' कहता रहता था. जब तक कि भाई ने मुझे यह नहीं कहा कि मुझे कभी भी कोर्ट पर पैर नहीं रखना चाहिए!" इस कैप्शन को पढ़ने के बाद फैंस भी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

गौरतलब है कि कुछ कुछ होता है शाहरुख खान की हिट फिल्मों में से एक है, जिसमें काजोल और रानी मुखर्जी ने भी अहम रोल निभाए थे. इसके अलावा सना सईद ने एक्टर की बेटी का किरदार निभाया था. जबकि सलमान खान ने इस फिल्म में कैमियो रोल किया था. वहीं करण जौहर के साथ शाहरुख खान, कुछ कुछ होता है के अलावा कभी खुशी कभी गम..., माई नेम इज खान, कल हो ना हो और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. 

Advertisement
Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जहां जवान की रिलीज के लिए तैयार हैं तो वहीं डंकी की शूटिंग में बिजी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा करण जौहर की बात करें तो वह एक बार फिर निर्देशक की जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आने वाले हैं, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे, जिसका नाम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है. 

Advertisement

Cannes संपन्न, Aishwarya-Aaradhya, Sara Ali Khan लौटे मुंबई

Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान