सौरव गांगुली कर रहे थे बैटिंग, पहले बेटे आर्यन खान ने की गेंदबाजी, फिर पापा शाहरुख ने दिखाए हाथ

आईपीएल का ये 17वां सीजन है और इसे लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट हैं. शाहरुख खान की टीम केकेआर भी अच्छा परफॉर्म कर रही है. केकेआर में सौरव गांगुली भी खेल चुके हैं. पर आज हम आपको दिखाते हैं शाहरुख खान के क्रिकेट खेलते हुए का वीडियो.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सौरव गांगुली संग क्रिकेट खेल चुके हैं शाहरुख खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इस समय शाहरुख खान ने एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है. आईपीएल 2024 चल रहा है और अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चियर करने में शाहरुख लगे हुए हैं. केकेआर का हर मैच देखने के लिए शाहरुख खान स्टेडियम में जाते हैं. आईपीएल का ये 17वां सीजन है और इसे लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट हैं. शाहरुख खान की टीम केकेआर भी अच्छा परफॉर्म कर रही है. केकेआर में सौरव गांगुली भी खेल चुके हैं. वो आईपीएल के सीजन 1 में केकेआर के कैप्टन भी थे. शाहरुख और सौरव ने आईपीएल के दौरान साथ में क्रिकेट भी खेला है जिसका थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है.

शाहरुख-सौरव ने खेला क्रिकेट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सौरव गांगुली नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं और शाहरुख खान उन्हें बॉलिंग करवा रहे हैं. शाहरुख खान की बॉल पर सौरव शॉट मार रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख के बेटे आर्यन भी बॉलिंग करते नजर आ रहे हैं. आर्यन उस समय बहुत छोटे थे. बॉलिंग कराते हुए आर्यन बहुत क्यूट लग रहे हैं.

Advertisement

फैंस बोले-आपके बुरे दिन को भी अच्छा बना सकता है ये वीडियो 

शाहरुख खान और सौरव गांगुली के वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- शाहरुख खान को नेट बॉलिंग करता देख आप बुरे दिन में भी अच्छा महसूस करेंगे. वहीं दूसरे ने लिखा- मैं तो सिर्फ दादा को खेलते देख रहा हूं. वहीं एक ने लिखा- किंग खान. फैंस शाहरुख खान के इस वीडियो पर ढेर सारी हार्ट इमोजी भी पोस्ट कर रही हैं.बता दें शाहरुख खान की आईपीएल 2024 के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वो मैच के बाद ग्राउंड में जाकर फैंस के लिए अपना सिग्नेचर पोज करते हैं और उन्हें ग्रीट करते हैं. कई फैंस के साथ तो शाहरुख सेल्फी भी लेते हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India