20 साल की उम्र में की शादी, दो बार हुआ तलाक, अब कुछ यूं अकेले जिंदगी बिता रही हैं शाहरुख खान की ये एक्ट्रेस

आइए आज आपको मिलवाते हैं बॉलीवुड की उस अभिनेत्री से जिन्होंने शाहरुख खान के साथ एक दो नहीं बल्कि तीन फिल्मों में काम किया, दो बार शादी की लेकिन दोनों ही शादी अनसक्सेसफुल रही और आज 46 साल की उम्र में भी वो अकेली जिंदगी काट रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी के सितारे फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. उनमें एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं. कई एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड के बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जो अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. शाहरुख खान के साथ फिल्म कोयला में नजर आए एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल तो आपको याद होंगी, जिन्होंने किंग खान के साथ सिर्फ कोयला ही नहीं बल्कि बादशाह और करण अर्जुन जैसी फिल्मों में भी काम किया. सिर्फ बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी दीपशिखा ने खूब सफलता हासिल की, लेकिन अचानक ही वह बड़े पर्दे से गायब हो गई. 46 साल की उम्र में दीपशिखा नागपाल आज भी प्यार के लिए तरस रही है. दो शादी अनसक्सेसफुल होने के बाद उन्हें आज भी पार्टनर की कमी खलती हैं.

20 साल की उम्र में शादी और दो तलाक

दीपशिखा नागपाल अपने फिल्मी करियर के लिए ही नहीं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब चर्चा में रही है. 20 साल की उम्र में उन्होंने जीत उपेंद्र नाम के शख्स से शादी की, जिससे उनके दो बच्चे हैं. हालांकि, 10 साल बाद उनका तलाक हो गया, इसके बाद 2012 में उन्होंने इंदौर के बिजनेसमैन केशव अरोड़ा से शादी की. केशव दीपशिखा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ये दूरियां में उनके को-एक्टर भी थे. हालांकि, दीपशिखा और केशव की शादी भी लंबे समय तक नहीं चल पाई और 2016 में दोनों का तलाक हो गया. आज 46 साल की उम्र में भी यह एक्ट्रेस अपने दो बच्चे वेधिका और विवान की सिंगल मदर है और अकेले अपने बच्चों की देखभाल करती हैं.

Advertisement

दीपशिखा का एक्टिंग करियर 

दीपशिखा नागपाल ने 1993 में टीवी इंडस्ट्री के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और कुछ समय में उन्हें शाहरुख खान के साथ कोयला, बादशाह और करण अर्जुन जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला. इसके अलावा दीपशिखा धूम धड़ाका, ये दूरियां, रानी हिंदुस्तानी, रंजू की बेटियां, ना उम्र की सीमा हो जैसे कई टीवी शो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai