'पठान' विवाद में SRK के सपोर्ट में आए साउथ स्टार प्रकाश राज, VIDEO शेयर कर बोले- 'हम जैसे लोग पॉजिटिव रहेंगे'

शाहरुख और दीपिका के समर्थन में बॉलीवुड के कई सेलेब्स उतर आए हैं और अब उसी में साउथ के स्टार प्रकाश राज का भी नाम जुड़ गया है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर लगातार कंट्रोवर्सी बढ़ती ही जा रही है. सोशल मीडिया पर तो जोरों-शोरों से पठान को बायकॉट करने मांग मंच चल रही है. इसी बीच शाहरुख खान कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में शरीक होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्हने स्पीच दी और इशारों-इशारों में पॉजिटिव रहने की बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. शाहरुख और दीपिका के समर्थन में बॉलीवुड के कई सेलेब्स उतर आए हैं और अब उसी में साउथ के स्टार प्रकाश राज का भी नाम जुड़ गया है. 

हाल ही में प्रकाश राज ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल से वायरल हो रहा शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्टर पॉजिटिव रहने की बात कर रहे हैं. इस वीडियो में वे अपनी फिल्म 'पठान' का डायलॉग बोलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने ट्वीट किया है, "हां...चाहे जो भी हो जाए...हम जैसे लोग पॉजिटिव रहेंगे.  #Pathan #ShahRukhKhan #justasking". शाहरुख खान को इस वीडियो में पठान के डायलॉग के अलावा कहते हुए सुना जा रहा है, "कुछ दिनों से हम लोग यहां नहीं आ पाए हैं. आप लोगों से मिल नहीं पाए हैं. लेकिन अब दुनिया नार्मल हो गई है. हम सब खुश हैं. मैं सबसे ज्यादा खुश है. और ये बात बताने में मुझे बिलकुल भी आपत्ति नहीं है. दुनिया कुछ भी कर ले, मैं और आप लोग और जितने भी पॉजिटिव लोग हैं, सब के सब जिन्दा हैं".

Advertisement

गौरतलब है कि फिल्म पठान के गाने 'बेशरम रंग' को लेकर भी खूब विवाद हो रहा है. इस गाने में दीपिका ने केसरी रंग की बिकिनी पहनी है, जिसे लोग भगवा रंग से जोड़कर, फिल्म के मेकर्स पर धर्म का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?
Topics mentioned in this article