शबाना आजमी ने शेयर की होली की थ्रोबैक फोटो, बोलीं- सब्र करो लौटेंगे वो दिन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने होली के खास अवसर पर होली की थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें शबाना अपनी खास दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने शेयर की होली की थ्रोबैक फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने होली के खास अवसर पर होली की थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें शबाना अपनी खास दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. शबाना (Shabana Azmi) ने फोटो शेयर करते हुए फैन्स के लिए बेहद प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है. एक्ट्रेस  (Shabana Azmi) ने लिखा- वो दिन भी क्या थे. जानकी कुटीर की थ्रोबैक फोटो. मेरे माता- पिता के घर जानकी कुटीर की होली इस साल मिस हो गई. होली मुबारक हो. सब्र करो फिर से लौटेंगे वो दिन. शबाना की इस फोटो को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि शबाना आजमी (Shabana Azmi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही वह अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अकसर वह सामाजिक, राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. और इसी का नतीजा है कि सोशल मीडिया पर शबाना आजमी के अच्छे- खासे फैन फॉलोइंग हैं. 

Advertisement

शबाना आजमी (Shabana Azmi) हाल ही में फिल्म काली खुही (Kaali Khuhi)' में  नजर आईं थी. फिल्म में संजीदा शेख, सत्यदीप मिश्रा और रीवा अरोड़ा भी नजर आएंगे

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत