Selfiee Box Office Collection Day 4: 'सेल्फी' के कलेक्शन में चौथे दिन आई बड़ी गिरावट, अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी, पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई है, जिसका वीकेंड कलेक्शन सामने आया था. हालांकि वीकेंड कलेक्शन के बाद फिल्म में बड़ी गिरावट देखने को मिली है, जि देखकर फैंस को हैरानी होगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Selfiee Box Office Collection Day 4: पठान की सफलता के बीच अक्षय कुमार की सेल्फी फ्लॉप फिल्मों में गिनती होती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर जहां फिल्म की रिलीज से पहले गानों और ट्रेलर का प्रमोशन देखने को मिल रहा था. वहीं बॉक्स ऑफिस पर इसका हाल बेहद बुरा होता दिख रहा है. दरअसल, तीन दिनों में जहां फिल्म ने 10.30 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं चौथे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आ गई है, जो कि फिल्म की कास्ट ही नहीं फैंस को भी निराश करने वाला है. 

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी, पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई है, जिसका वीकेंड कलेक्शन सामने आया था. वहीं फिल्म ने वीकेंड पर 3.95 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 1.25 करोड़ की कमाई की है, जो कि बाकी तीन दिन के मुकाबले में काफी कम है. इस आंकड़े को देखने के बाद फिल्म के फ्लॉप होने की आशंका बढ़ती जा रही है. हालांकि पठान के सामने कार्तिक आर्यन की शहजादा भी बुरी तरह फ्लॉप हो रही है. वहीं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म मैं झूठी तू मक्कार का क्या होता है ये देखने लायक होगा. 

Advertisement

बता दें, राज मेहता द्वारा निर्देशित सेल्फी, 2019 की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है, जिसमें अक्षय कुमार ने विजय कुमार नाम के एक काल्पनिक एक्टर की भूमिका निभाई है, जो कि एक सेल्फी को लेकर इमरान हाशमी द्वारा एक आरटीओ इंस्पेक्टर के साथ टकरा जाता है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा डायना पैंटी और नुसरत भरुचा भी नजर आ रहे हैं. हालांकि फिल्म के गाने मैं खिलाड़ी और कुड़िये नी तेरी सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree