Selfiee Box Office Collection Day 2: रिलीज के दूसरे दिन अक्षय कुमार की सेल्फी की इतनी कमाई, पहले दिन के मुकाबले है ज्यादा

Selfiee Box Office Collection Day 2: सेल्फी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 2nd डे बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. हालांकि पठान के मुकाबले अक्षय कुमार की फिल्म कहीं भी आसपास दिखाई नहीं दे रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S
नई दिल्ली:

Selfiee Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी बीते कई हफ्तों से फैंस की बीच चर्चा में हैं. जहां देश के कई हिस्सों में फिल्म की कास्ट प्रमोशन करती हुई नजर आई है तो वहीं सोशल मीडिया पर रील्स के जरिए फिल्म के गाने सुर्खियों में हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चर्चा में होने का कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है. हालांकि पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन थोड़ी बढ़ोत्तरी कलेक्शन में देखने को मिली है. इससे एक्टर के फैंस को खुशी होती हुई दिखने वाली है. 

सेल्फी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने शुक्रवार यानी रिलीज के पहले दिन 2.55 करोड़ की कमाई की. वहीं शुरुआती रुझानों की मानें तो दूसरे दिन लगभग 3.30-3.50 करोड़ तक की कमाई की है, जिसके बाद सेल्फी की कुल कमाई 5.85-5.95 करोड़ तक की हो गई है. हालांकि पहले दिन के मुकाबले में फिल्म की कमाई ज्यादा है. वहीं इसके बाद रविवार की कमाई में भी बढोत्तरी होने के आसार है, जिससे इमरान हाशमी और अक्षय कुमार के फैंस को खुशी होने वाली है. 

राज मेहता द्वारा निर्देशित, हिंद एक्शन ड्रामा सेल्फी को मिला जुला रिव्यू मिला है. हालांकि सोशल मीडिया पर फिल्म के गानों की चर्चा जोरों पर है. वहीं बीते दिन कंगना रनौत ने भी अक्षय कुमार की सेल्फी पर करण जौहर की चुटकी ली थी, जिसके चलते सोशल मीडिया पर फिल्म के कलेक्शन को लेकर बातें शुरु हो गई थी. वहीं पठान की बात करें तो कार्तिक आर्यन की शहजादा और सेल्फी की रिलीज के बावजूद फिल्म की कमाई हो रही है. जबकि पठान पहले ही भारत में 500 करोड़ से 1000 करोड़ की कमाई कर चुकी है.  
 

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree