सीमा हैदर का नया डांस वीडियो देख हैरान रह गए लोग, बोले- बस यही सब पाकिस्तान...

सोशल मीडिया पर अक्सर सीमा के वीडियोज छाए रहते हैं और जमकर वायरल होते हैं. अब एक नए वीडियो में सीमा को देख लोग हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पाकिस्तान से आकर भारत में सचिन मीना से शादी रचाने वाली पाकिस्तान की सीमा हैदर अब सीमा मीना बन गई हैं और सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सीमा के वीडियोज छाए रहते हैं और जमकर वायरल होते हैं. अब एक नए वीडियो में सीमा को देख लोग हैरान रह गए हैं. सीमा इस वीडियो में काफी बदली-बदली सी दिख रही हैं. ऐसे में लोगों के मन में एक सवाल आ रहा है कि कहीं सीमा प्रेग्नेंट तो नहीं.

छम्मा-छम्मा पर डांस

सीमा हैदर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ग्रीन कलर की साड़ी पहन कर सिर पर घूंघट ओढ़े देसी अंदाज में डांस कर रही हैं. सीमा को छम्मा-छम्मा गाने पर कमाल का डांस कर रही हैं. हमेशा की तरह की अपने अंदाज से वह लोगों को इंप्रेस कर रही हैं. गले में लंबा सा मंगलसूत्र पहने वह देसी अंदाज में अपने फैंस को इंप्रेस कर रही हैं. हालांकि उनके ताजा लुक को देख वह लोगों के मन मे एक सवाल उठ रहा है.

लोगों ने पूछा सवाल

सीमा के इस वीडियो को कई लाख बार देखा जा चुका है और 40 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. वहीं कमेंट करते हुए यूजर्स पूछ रहे हैं कि सीमा प्रेग्नेंट हैं क्या? एक यूजर ने लिखा, कहीं सीमा प्रेग्नेंट तो नहीं. दूसरे ने लिखा, सीमा प्रेग्नेंट हो गई है. तीसरे यूजर ने लिखा, बेबी बंप दिख रहा है. एक अन्य ने लिखा, सीमा जी प्रेग्नेंट हो क्या. तो वहीं एक अन्य ने लिखा, यार इसे वापस भेजो पाकिस्तान. बस यही सब पाकिस्तान में कर नहीं पाती थी.

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha 2024: पितृपक्ष पर किस दिन पड़ रहा है कौन सा श्राद्ध? | NDTV India