चेहरे पर धूप और बालों में फूल, दिल जीत लेंगी 'पुष्पा' फेम Samantha की यह तस्वीरें

समांथा रुथ प्रभु की इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स पर रेड हार्ट और हॉट  इमोजीस के साथ फैंस सामंथा पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
S
नई दिल्ली:

साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु पिछले कुछ महीनों से सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले, नागा चैतन्य के साथ उनके सैपरेशन के कारण वो सुर्खियों में रहीं और अब, अल्लू अर्जुन की तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा: द राइज-पार्ट 1' में उनके स्पेशल सॉन्ग 'ऊ अंटावा' के चलते हर किसी की जुबान पर इन दिनों समांथा का ही नाम है. वैसे तो समांथा अपने हर अंदाज में कयामत ढाती हैं  लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में उनका अंदाज बहुत ही कमाल का है.  

दिल चुरा लेगा समांथा के बालों में लगा फूल | Samantha Ruth Prabhu Sun Kissed Photos

समांथा रूथ प्रभु की लेटेस्ट तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. समांथा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. अपनी इन ब्लैक एंड व्हाइट बैकग्राउंड वाली तस्वीरों से वह दिल जीत रही हैं. इन फोटो पर नजर डालें तो समांथा की पहली फोटो एक सनकिस्ड पिक है जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर सूरज की रोशनी पड़ रही है और उनकी खूबसूरती को इनहांस कर रही है. साइड पोज देते हुए डीप नेक स्लीवलैस टॉप और खुली बिखरी जुल्फों में समांथा बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. वहीं समांथा ने एक ब्लैक एंड व्हाइट बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर आप उनसे नजरें हटा नहीं पाएंगे. इस शॉर्ट वीडियो क्लिप में सामंथा का साइट फेस दिखाई दे रहा है. उन्होंने अपने बाल में एक गुलाब का फूल लगा रखा है.  वीडियो क्लिप में सामंथा की अट्रैक्टिव आंखें और खूबसूरती को शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है. 

Advertisement

फैंस समांथा पर जमकर लुटा रहे हैं प्यार 

समांथा की इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स पर रेड हार्ट और हॉट  इमोजीस के साथ फैंस सामंथा पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. महज़ एक घंटे में सामंथा की इन तस्वीरों को 6 लाख 20 हज़ार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं सामंथा रुथ प्रभु के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एक प्रोजेक्ट में दिखाई देगी जिसका टाइटल है, 'अरेंजमेंट ऑफ लव'. इस फिल्म में सामंथा एक बाइसेक्सुअल का किरदार निभाएंगी, जो अपनी खुद की डिटेक्टिव एजेंसी चलाती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Kim Jong Un या George Soros के साथ डिनर? S Jaishankar ने किसे चुना?