समंदर किनारे उर्वशी रौतेला का ये ग्लैमरस अंदाज देख फैंस भी बोले- Mirchi...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही अट्रैक्टिव वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में उर्वशी रेड कलर के ट्यूनिक में दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
समंदर किनारे उर्वशी रौतेला का दिखा ये ग्लैमरस अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर विदेशों तक अपने टैलेंट और खूबसूरती से अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. पिछले दिनों उन्हें 2021 का मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट जज करते देखा गया था. जिसके बाद से फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. वहीं अब हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है. समंदर किनारे उर्वशी रेड कलर के ट्यूनिक में दिखाई दे रही हैं. जिसे देखने के बाद इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई है. 

Advertisement


समंदर किनारे दिखी जलपरी 
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही अट्रैक्टिव वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में उर्वशी रेड कलर के ट्यूनिक में दिखाई दे रही हैं. सिर पर हेट और उर्वशी का ये अंदाज ही फैंस के दीवाना बना देता है. बता दें कि हाल ही में उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं. जिसका धन्यवाद करते हुए एक्ट्रेस ने ये वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किया है. ये फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा- ओहो मिर्ची वहीं दूसरे फैंस ने लिखा- क्या बात है, आप सबसे अलग हैं. 

Advertisement

बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं उर्वशी 
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. उर्वशी अब जल्द ही तमिल फिल्मों में भी अपना नाम करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा वे बाइलिंगुअल थ्रिलर 'ब्लैक रोज' और 'थिरुतु पायले 2' में नजर आएंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं