पुष्पा की श्रीवल्ली का भोजपूरी वर्जन देख कर बोले फैंस - ई होली पर खास उपहार बा

होली अगले महीने में है, ऐसे में इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में होली के गाने बज रहे हैं और रिलीज हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
भोजपूरी में रिलीज हुआ श्रीवल्ली सॉन्ग
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा' (Pushpa) सुपरहिट रही और इसके गाने भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. इसके सभी गानों को रिकॉर्ड तोड़ सफलता मिली है. खासकर इसका गाना श्रीवल्ली काफी पसंद किया गया. इस गाने का रीमेक कई अन्य भाषाओं में बन चुकी. वहीं इस गाने का भोजपुरी वर्जन भी बन गया है.  नीलकमल सिंह भोजपूरी में इस गाने को लेकर आए हैं. यह होली के लिए खास गाना है. इसके बोल है- ‘पुष्पा की श्रीवल्ली'  है.

बता दें कि होली अगले महीने में है, ऐसे में इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में होली के गाने बज रहे हैं और रिलीज हो रहे हैं. नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और एक्ट्रेस सृष्टी उत्तराखंडी का यह गाना ‘पुष्पा की श्रीवल्ली' का वीडियो होली के लिए खास पेशकश है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘पुष्पा की श्रीवल्ली' (Pushpa ki Shrivali) के वीडियो को नीलकमल सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने में दिख रहा है कि वह एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी के साथ इस गाने पर डांस कर रहे हैं और रंग उड़ा रहे हैं. गाने में एक्ट्रेस का रश्मिका मंदाना के लुक में हैं. नीलकमल सिंह का देसी स्टाइल में हैं और  दोनों ‘श्रीवल्ली' गाने का हुक स्टेप करते दिख रहे हैं.   

गाने में नीलकमल सिंह और एक्ट्रेस सृष्टी उत्तराखंडी (Neelkamal Singh-Shrishti Uttrakhandi) के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस कमाल के हैं और यह फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. ‘पुष्पा की श्रीवल्ली' (Pushpa ki Shrivali)  सॉन्ग को रिलीज के कुछ देर बाद ही एक लाख के करीब व्यूज और 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें कि ‘पुष्पा की श्रीवल्ली' (Bhojpuri gaana Pushpa ki Shrivali)  को नीलकमल सिंह ने आवाज  दी है और गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं कोरियोग्राफर सैंडी जॉन हैं.

Featured Video Of The Day
Sandeep Thapar Attack: Ludhiana में Shiv Sena नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला | City Centre