कियारा-सिद्धार्थ को साथ में धर्मा ऑफिस में देख फैन्स बोले- लगता है फिर साथ दिखेंगे लव बर्ड्स

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों हो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों हो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहते हैं. दोनों लव बर्ड्स को साथ में देख फैन्स भी दोनों की तारीफ करने से अपने आपको रोक नहीं पाते हैं. कपल स्ट्रांग बॉन्ड फैन्स का दिल जीत लेता है. वहीं हाल ही में दोनों धर्मा ऑफिस के बाहर स्पॉट किए गए. मीटिंग खत्म होने के बाद सिद्धार्थ किराया का कार में भी इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं. 

शेरशाह फिल्म के कपल कियार और सिद्धार्थ इन दिनों साथ में देर तक समय बिताने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं. बीते दिनों सिद्धार्थ जब करण जौहर के शो कॉफ विद करण में गए थे. तब करण ने सिद्धार्थ से शादी के बारे में पूछा तब सिद्धार्थ शरमाते नजर आए थे, लेकिन फैन्स को तो अंदाजा लग ही गया था कि सिद्धार्थ के मन में क्या है. फिलहाल तो कपल करण जौहर के ऑफिस के बाहर नजर आ रहा है. दोनों ही कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. वहीं फैन्स उम्मीद लगा रहे हैं कि शायद दोनों अब फिर साथ में आने को तैयार हैं. 

Advertisement

इन तस्वीरों को देख फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा लगता है फिर साथ दिखेंगे लव बर्ड्स. काम की बात करें तो दोनों ने एक ही फिल्म शेरशाह साथ में की है. जिसमें दोनों की केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही थी. वहीं हाल ही में कियारा की जुग जुग जियो और भूल भुलैया 2 भी रिलीज हुई है. 

Advertisement

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दिखा खास अंदाज, दोनों स्कूटी पर जाते हुए दिखे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?