Sonam Kapoor London Home Inside Pics: सोनम कपूर ने लंदन के घर में करवाया फोटोशूट, आनंद आहूजा का यूं आया कमेंट

Sonam Kapoor London home Inside Pics: सोनम कपूर के लंदन वाले घर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Sonam Kapoor London home Inside Pics: सोनम कपूर के घर की आलीशान तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने फैंशन के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी शादी के बाद खास लाइमलाइट में आई हैं. सोनम ने 8 मई साल 2018 में बिजनेस मैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से शादी कर ली थी. जिसके बाद वे अधिकतक समय लंदन में बिताती हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor London home Inside Pics) के घर की और च्वाइस की हर कोई तारीफ करता है. उनका घर आए दिनों सुर्खियों में रहता है इसलिए उन्होंने हाल ही में अपने लंदन वाले घर की झलकियां दिखाई हैं. तो चलिए इंतजार किस बात का, देखते हैं सोनम कपूर के लंदन वाले घर की बेडरूम से बाथरूम तक की तस्वीरें. 

सोशल मीडिया पर छाई सोनम के घर की तस्वीरें
सोनम ने इन खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं इन तस्वीरों में एक ऐसी तस्वीर भी है जिसपर सोनम सोफे पर खड़ी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी शानदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इतना ही नहीं इन तस्वीरों पर सोनम के पति आनंद ने भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. 

Advertisement

पति आनंद का आया रिएक्शन 
इस तस्वीर पर आनंद ने कमेंट कर लिखा- 'अब जब भी मैं इस काउच पर बैठूंगा मुझे यही तस्वीर याद आएगी'. इसके साथ ही आनंद ने स्माइली और हार्ट इमोजी भी बनाई है. खास बात यह है कि सोनम ने भी इस कमेंट पर रिप्लाई किया है. वे लिखती हैं 'सॉरी मैं तुम्हारे काउच पर खड़ी हुई' आपको बता दें कि इस काउच की कीमक 18 लाख बताई जा रही हैं. बता दें कि सोनम ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही लिखा- 'मैं पहले नर्वस थी की मैं ऑफिस और घर किसी के लिए कैसे खोलूं, फिर मुझे ऐहसास हुआ कि मैं काबिल हाथों में हूं और मैं इन तस्वीरों को लेकर काफी एक्साइटेड हूं'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri की पारंपरिक भगवान जगन्नाथ रथयात्रा रविवार से शुरू होगी