'स्कैम 92' के एक्टर अपकमिंग वेब सीरीज में गांधी के रोल में आएंगे नजर, बोले- गांधीजी और उनकी सादगी से प्रेरित

गांधी जयंती पर 'स्कैम 92'के एक्टर ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज गांधी को लेकर कई जानकारी दी. बताया कि वह सीरीज में कौन सा किरदार निभाने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

स्कैम 92, द ग्रेट इंडियन मर्डर और स्कूप जैसी वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से दिल जीत चुके प्रतीक गांधी एक बार फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने को तैयार है. गांधी जयंती के मौके पर एक्टर प्रतीक गांधी ने अप्लॉज एंटरटेनमेंट की आगामी वेब सीरीज में महात्मा गांधी के रूप में अपनी भूमिका के बारे में जानकारी है. प्रतीक गांधी ने बताया है कि किस तरह यह किरदार उनके लिए मायने रखता है. यही नहीं, इस वेब सीरीज को स्कूप और स्कैम 92 डायरेक्ट कर चुके मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता ही डायरेक्ट कर रहे हैं. इस हंसल मेहता और प्रतीक गांधी की यह जुगलबंदी में शानदार रहने की उम्मीद जताई जा रही है. इस वेब सीरीज का नाम गांधी है.

महात्मा गांधी के किरदार के बारे में प्रतीक गांधी ने कहा, 'मेरे लिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका है, मेरे जीवन के सबसे बड़े शो में से एक है क्योंकि मैं मोहनदास करमचंद गांधी की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा हूं. हम उनकी जिंदगी और उनके सफर को दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. यह मनोरंजन के इतिहास में इस तरह का कुछ दर्शाने वाला पहला शो है. जब पहली बार मुझसे यह भूमिका निभाने के लिए कहा गया तो मुझे एहसास हुआ कि एक अभिनेता के तौर पर यह मेरे लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. मैं कई साल से मंच पर उनकी भूमिका निभा रहा हूं और हम गांधी के बारे में 'महात्मा' के बारे में जानते हैं जो एक सामान्य व्यक्ति थे, और उन्होंने एक महान व्यक्ति और स्वतंत्रता सेनानी बनने के लिए जो आवश्यक कदम उठाए थे. मैं गांधीजी और उनकी सादगी से बहुत प्रेरित हूं. मैंने अपने आस-पास के लोगों को सादगी में ढलते देखा है और मैं उनसे सबसे अधिक प्रेरित हूं.'

प्रतीक गांधी की आखिरी रिलीज वेब सीरीज स्कूप है जो इसी साल रिलीज हुई थी. इसके अलावा उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इनमें वेब सीरीज फोर योर आईज ऑनली का नाम लिया जा सकता है. इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?