कभी बनें जोकर तो कभी खूंखार अवतार, अनिल कपूर का नई फिल्म में दिखेगा अनदेखा रुप, सामने आया ट्रेलर तो फैंस बोले- पड़ गए सब पर भारी

दिव्या खोसला कुमार, हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर की सवि का ट्रेलर आ गया है, जिसे देख फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिव्या खोसला कुमार अपनी एक और फिल्म के साथ धूम मचाने को तैयार है, जो 31 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का नाम सवि है, जिसमें उनके अलावा अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस किया है भूषण कुमार, कृषण कुमार और मुकेश भट्ट ने. जबकि डायरेक्शन अभिनय देओ ने किया है. फिल्म की कहानी फैमिली की है. लेकिन कहानी में ऐसा मोड़ आता है कि फैमिली के लिए क्राइम करना पड़ जाता है. इसी फिल्म के टीजर के बाद अब ट्रेलर ने धूम मचा रखी है. 

ट्रेलर की शुरुआत होती है, दिव्या खोसला कुमार से, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ हंसती खेलती जिंदगी बिताती नजर आती है. लेकिन उनकी खुशियां कुछ पल की होती है. जब उनके पति यानी हर्षवर्धन राणे का किरदार जेल जाता है.  वहीं पति को छुड़ाने और बेगुनाह साबित करने के चक्कर में वह खुद क्रिमिनल बनती दिखती हैं. ट्रेलर में आगे अनिल कपूर के अनदेखे अवतार देखने को मिले हैं, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है. ऐसा लग रहा है कि वह विलेन अवतार में नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस एक्साइइटेड हैं. 

एक यूजर ने ट्रेलर देखने के बाद लिखा, अनिल कपूर बूढ़े हो गए हैं. लेकिन फिर एक बार यंग लग रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, अनिल कपूर सब पर भारी पड़ गए हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, अनिल कपूर के करिज्मा को कोई मैच नहीं कर सकता. चौथे यूजर ने लिखा, हर्षवर्धन राणे का परफॉर्मेंस एपिक होने वाला है.  

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
पीएम मोदी ने किए पोहरादेवी मंदिर में दर्शन, बंजारा विरासत संग्रहालय का उद्घाटन किया
Topics mentioned in this article