SatyaPrem Ki Katha Vs Carry On Jatta 3: कैरी ऑन जट्टा 3 से आगे सत्यप्रेम की कथा, 12वें दिन कमाई में गिरावट के बावजूद की इतनी कमाई

SatyaPrem Ki Katha Vs Carry On Jatta 3: नई फिल्मों के बीच कार्तिक और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा और पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 की कमाई में 12वें दिन गिरावट देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
S
नई दिल्ली:

SatyaPrem Ki Katha Vs Carry On Jatta 3: इस हफ्ते बॉलीवुड की कुछ नई फिल्में रिलीज हुई हैं, जो कि भले ही कम बजट की हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हासिल करने में तेज रफ्तार पकड़े नजर आ रही हैं. फिल्म 72 हूरें और नीयत की रिलीज के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा और पंजाबी एक्टर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा की कैरी ऑन जट्टा 3 का कलेक्शन थोड़ा सा डगमगाता हुआ दिख रहा है. हालांकि फिल्म अपने बजट की कमाई हासिल करने में कामयाब होती दिख रही है. इसी बीच सोमवार यानी फिल्म के 12वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. आइए आपको बताते हैं आंकड़ा...

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म सत्यप्रेम की कथा के 11वें दिन के कलेक्शन के बाद बड़ी गिरावट देखने को मिली है. दरअसल, 12वें दिन फिल्म ने केवल 2 करोड़ की कमाई की है, जो कि 11वें दिन 5.25 करोड़ थी. हालांकि फिल्म की कुल कमाई 68.06 हो गई है, जो कि फिल्म के लगभग 60 करोड़ के बजट से ज्यादा है. हालांकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने इससे ज्यादा की कमाई कर ली है. 

पंजाबी कॉमेडी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 की बात करें तो 12वें दिन फिल्म ने केवल 1.15 करोड़ की कमाई की है, जो कि 11वें दिन के मुकाबले आधी दिख रही है. हालांकि फिल्म का कुल कलेक्शन 36.75 करोड़ हो गया है. इसके चलते देखना होगा कि आने वाले हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन कितना बढ़ता है. 

Advertisement

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3 के साथ साउथ की फिल्म स्पाई भी रिलीज हुई थी, जो कि अच्छी कमाई कर रही है. जबकि इस हफ्ते विवादित फिल्म 72 हूरें और विद्या बालन की नीयत रिलीज हुई है, जिसकी चर्चा जोरों पर है. 

Advertisement

वीडियो: 'ब्लडी डैडी' का मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात