SatyaPrem Ki Katha Vs Carry On Jatta 3: 100 करोड़ कमाने वाली सत्यप्रेम की कथा के पीछे है कैरी ऑन जट्टा 3, 13 दिन में कमाया इतना

SatyaPrem Ki Katha Vs Carry On Jatta 3: 72 हूरें और नीयत जैसी नई फिल्मों के रिलीज के बीच सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3 के बीच कमाई की होड़ देखने को मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S
नई दिल्ली:

SatyaPrem Ki Katha Vs Carry On Jatta 3: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा में जोड़ी फैंस का दिल जीतने में कामयाब होती दिख रही है, जिसका अंदाजा फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है, जो कि 100 करोड़ पार हो गया है. हालांकि पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 भी इस मामले में पीछे नहीं है. वहीं लगातार कमाई करके वह भी 100 करोड़ से कुछ ही दूर है. आइए आपको बताते हैं 13 दिनों में फिल्म ने की कितनी कमाई...

भारत में कमाई की बात करें तो 13वें दिन की 2.10 करोड़ की कमाई मिलाकर फिल्म 70.16 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. जबकि 12 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं इस बात का ऐलान खुद मेकर्स और फिल्म के कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए किया है. 

सोनम बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी कॉमेडी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 की बात करें तो 13वें दिन फिल्म ने केवल 1 करोड़ की कमाई की है, जो कि 12वें दिन के बराबर है. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 37.60 करोड़ हो गया है. वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो कैरी ऑन जट्टा 3 ने 81.5 करोड़ की कमाई दुनियाभर में कर ली है, जिसके बाद 100 करोड़ से केवल 19 करोड़ फिल्म दूर है. 

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते विवादित फिल्म 72 हूरें और विद्या बालन की नीयत रिलीज हुई है, जिसकी चर्चा और कलेक्शन अच्छा देखने को मिल रहा है. 

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार