Satyameva Jayate 2: जॉन और दिव्या का 'मेरी जिंदगी है तू' सॉन्ग रिलीज, दिखी जोरदार केमेस्ट्री

Satyameva Jayate 2: मिलाप मिलन झवेरी की 'सत्यमेव जयते 2' बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. दमदार ट्रेलर के बाद, निर्माताओं ने आज फिल्म का पहला गाना 'मेरी जिंदगी है तू (Meri Zindagi Hai Tu)' रिलीज किया है.

Satyameva Jayate 2: जॉन और दिव्या का 'मेरी जिंदगी है तू' सॉन्ग रिलीज, दिखी जोरदार केमेस्ट्री

Satyameva Jayate 2: सत्यमेव जयते 2 का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

मिलाप मिलन झवेरी की 'सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2)' बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. दमदार ट्रेलर के बाद, निर्माताओं ने आज फिल्म का पहला गाना 'मेरी जिंदगी है तू (Meri Zindagi Hai Tu)' रिलीज किया है. जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) का यह रोमांटिक गीत फैन्स को जरूर पसंद आने वाला है. इस सॉन्ग में दोनों की दिलचस्प केमेस्ट्री देखने को मिलती है. वैसे भी जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आ रहे हैं. बॉलीवु़ड के टैलेंटेड सिंगर जुबिन नौटियाल और नीति मोहन ने इस गाया है जबकि इस गीत के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और इसे रोचक कोहली ने क्रिएट किया है. 

'मेरी जिंदगी है तू' फिल्म के एल्बम से जॉन अब्राहम का सबसे पसंदीदा गाना है, इस बारे में वे कहते हैं, 'मेरी जिंदगी गाना आपके दिल को छू जाता है. जब मैंने इसे पहली बार सुना तो मुझे तुरंत ही इस गाने से प्यार हो गया. इस रोमांटिक गाने की शूटिंग के दौरान भी मैंने सेट पर दिव्या के साथ बहुत अच्छा समय बिताया. मनोज मुंतशिर के शब्दों के साथ जुबिन नौटियाल और नीति मोहन के स्वर , इससे बेहतर कुछ नही हो सकता.'

दिव्या खोसला कुमार ने बताया कि, 'मेरी जिंदगी है तू एक ऐसा गीत है जो शुद्ध रोमांस है और हरतरह प्यार से भरा है. यह मेरे द्वारा शूट किए गए सबसे भावुक और रोमांटिक नंबरों में से एक है और यह निश्चित रूप से आपके दिलो-दिमाग में छा जाएगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निर्देशक मिलाप झवेरी कहते हैं, 'मेरी जिंदगी है तू में जॉन और दिव्या की स्क्रीन उपस्थिति देखना कबील ए तारीफ है. यह उनके किरदारों के प्यार को दर्शाने के लिए एकदम सही रोमांटिक ट्रैक है.' भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित 'सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2)' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.