Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 4: 'सत्यमेव जयते 2' ने चौथे दिन की इतनी कमाई, धमाल नहीं मचा पाए जॉन अब्राहम

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 4: जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन नहीं कर पा रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 4: जॉन अब्राहम की फिल्म की कमाई में गिरावट जारी
नई दिल्ली:

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 4: जॉन अब्राहम और दिव्याा खोसला की 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. लिहाजा इसका असर फिल्म की कमाई पर लगातार पड़ रहा है. फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो गए और अभी तक फिल्म ने साढ़े 9 करोड़ के आस-पास का कारोबार किया है. फिल्म ने तीसरे दिन 1.85 करोड़ का बिजनेस किया था और इसकी कमाई 8 करोड़ के आस-पास रही थी.

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) ने चौथे दिन यानी रविवार को डेढ़ करोड़ का बिजनेस किया है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. इस लिहाज से तीन दिन में करीब साढ़े 9 करोड़ के आस-पास की कमाई की है. फिल्म यूपी, बिहार, ओडिशा और आंध्र जैसी जगहों पर सिंगर स्क्रीन पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म को सॉलिड शुरआत नहीं मिलने के पीछे फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'अंतिम' को भी माना जा रहा है. सूर्यवंशी जहां अभी भी जलवा दिखा रही है तो वहीं 'अंतिम' भी जॉन की फिल्म के एक दिन बाद ही रिलीज हुई है.

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?