Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' ने दूसरे दिन बटोरे इतने करोड़, जानें कलेक्शन

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम और दिव्याा खोसला की 'सत्यमेव जयते 2' ने दो दिन में अच्छी कमाई की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम का चला जादू
नई दिल्ली:

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम और दिव्याा खोसला की 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) को रिलीज हुए आज दो दिन बीत गए. फिल्म ने पहले दिन जहां सधी हुई शुरआत करते हुए 3.60 करोड़ का बिजनेस किया. तो वहीं दूसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन ये प्रदर्शन जॉन अब्राहम के नाम के मुताबिक तो बिल्कुल नहीं रहा. फिल्म ने दूसरे दिन अनुमान के मुताबिक करीब 2 करोड़ का बिजनेस किया है.

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) ने इस लिहाज से दो दिन में करीब साढ़े 5 करोड़ के आस-पास की कमाई की है. फिल्म यूपी, बिहार, ओडिशा और आंध्र जैसी जगहों पर सिंगर स्क्रीन पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म को सॉलिड शुरआत नहीं मिलने के पीछे फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'अंतिम' को भी माना जा रहा है. सूर्यवंशी जहां अभी भी जलवा दिखा रही है तो वहीं 'अंतिम' भी जॉन की फिल्म के एक दिन बाद ही रिलीज हुई है.

'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) की कमाई आने वाले दिनों में ज्यादा बढ़ेगी कि नहीं ये हम कह नहीं सकते हैं. क्योंकि एक तरफ 'सूर्यवंशी' की गर्जना है तो दूसरी तरफ सलमान खान भी अपनी फिल्म 'अंतिम' को रिलीज कर चुके हैं. ऐसे में दर्शकों की पहली प्राथमिकता अक्षय और सलमान की फिल्में ही होंगी. बता दें कि 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म में भारत में 2500 तो विदेशों में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. कुल मिलाकर इसे 3500 स्क्रीन मिले हैं.


Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?