कांग्रेस नेता ने सत्यमेव जयते 2 का उड़ाया मजाक, जॉन अब्राहम की फिल्म को बताया तीसरी लहर

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 न तो क्रिटिक्स का दिल जीत सकी और न ही दर्शकों को ही सिनेमाघरों तक खींच सकी. अब फिल्म को लेकर कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने तंज कसा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 न तो क्रिटिक्स का दिल जीत सकी और न ही दर्शकों का ही. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही खराब रिस्पॉन्स मिला और फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स भी बनाए गए. इसी सब के बीच कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने भी फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है. दिलचस्प यह है कि अभिषेक सिंघवी ने फिल्म पर तंज कसते हुए इसकी तुलना तीसरी लहर से कर डाली है. 

कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'इस पर आई प्रारंभिक रिपोर्टों यह निष्कर्ष निकालने के लिए पर्याप्त है कि जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते ही तीसरी लहर है. कृपया अपने आप को इससे सुरक्षित रखें.' इस अभिषेक सिंघवी ने फिल्म को लेकर चुटकी ली है. 

'सत्यमेव जयते 2' में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में हैं. यह बिल्कुल मसाला फिल्म है. 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म में भारत में 2500 तो विदेशों में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. कुल मिलाकर इसे 3500 स्क्रीन मिले हैं. फिल्म ने पांच दिन के अंदर सिर्फ 10 करोड़ रुपये ही कमाए हैं जबकि फिल्म का बजट लगभग 40-45 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

सलमान खान 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की रिलीज के बाद महबूब स्‍टूडियो में आए नजर

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट