सतीश कौशिक की बेटी वंशिका हैं पापा की तरह टैलेंटेड स्टार, पढ़ाई के साथ-साथ एक्टिंग में भी हैं दमदार, देखें VIDEO

सतीश कौशिक अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ आए दिन तस्वीरें शेयर करते रहते थे. सतीश कौशिक की 11 साल की बेटी वंशिका अपने पिता की तरह ही टैलेंटेड हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता और अभिनेता सतीश कौशिक के निधन ने सभी को हैरान करके रख दिया है. होली के मौके पर सतीश कौशिक दिल्ली पहुंचे थे, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ा और एक्टर ने गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली. सतीश कौशिक के शव को आज मुंबई लाया जाएगा. सतीश कौशिक अपने पीछे पत्नी और बेटी का एक छोटा सा परिवार छोड़कर गए हैं. सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका को तगड़ा झटका लगा है. 

सतीश कौशिक अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ आए दिन तस्वीरें शेयर करते रहते थे. सतीश कौशिक की 11 साल की बेटी वंशिका अपने पिता की तरह ही टैलेंटेड हैं. वंशिका पढ़ाई में तो अव्वल हैं ही, इसके साथ ही उन्हें एक्टिंग का भी शौक है. वंशिका के इंस्टाग्राम पर कई रील्स हैं, जिसमें वे शानदार एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. वंशिका सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं.

सतीश कौशिक मशहूर बॉलीवुड अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर भी थे. उन्होंने कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर और निर्माता के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई थी. सतीश कौशिक को पहचान साल 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया से मिली थी. इसमें उनका 'कैलेंडर' का किरदार खूब पसंद किया गया था. इसके बाद दीवाना मस्ताना में 'पप्पू पेजर' का किरदार हिट हुआ. 

Advertisement

सतीश कौशिक ने अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई. उनके नेट वर्थ की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार 2023 में उनकी नेट वर्थ लगभग 50 करोड़ रुपये थी. सतीश कौशिक ने अपने करियर में कई यादगार परफॉरमेंस दी. उन्हें साजन चले ससुराल, राम लखन, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, दीवाना मस्ताना, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, लक्ष्मी और उड़ता पंजाब समेत कई फिल्मों में देखा गया.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?