बायोपिक में पीएम नरेंद्र मोदी का रोल निभाएंगे बाहुबली के कटप्पा सत्यराज

खबर है पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक प्लान की जा रही है. इस फिल्म में पीएम के किरदार के लिए जो नाम सामने आया है उसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीएम मोदी के रोल में दिखेंगे 'कटप्पा' सत्यराज
नई दिल्ली:

Sathyaraj बेशक पूरे भारतीय सिनेमा में एक जाना माना चेहरा हैं. उन्होंने प्रभास की फिल्म फ्रेंचाइजी, बाहुबली में कटप्पा का रोल निभाया था. हालांकि ऐसा लगता है कि एक्टर अपने करियर की उपलब्धियों में एक शानदार प्रोजेक्ट जोड़ने वाले हैं. हालिया अपडेट में यह बताया गया है कि एक्टर सत्यराज एक बायोपिक में मौजूदा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का रोल निभाने वाले हैं. अभी इस फिल्म के बारे में कोई और डिटेल शेयर नहीं की गई ना ही कोई ऑफीशियल कमेंट किया गया लेकिन फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. उम्मीद है कि जल्द ही इस बारे में कोई कन्फर्मेशन दी जाएगी.

Advertisement

बता दें कि सत्यराज से पहले विवेक ओबरॉय और अरुण गोविल भी पीएम मोदी का किरदार निभा चुके हैं. विवेक पीएम मोदी की बायोपिक में उनका किरदार निभाते नजर आए थे वहीं अरुण गोविल ने आर्टिकल 370 में पीएम के किरदार में नजर आए. अब दर्शकों को इस बात की खासी एक्साइटमेंट है कि कटप्पा यानी कि सत्यराज इस रोल में कैसे दिखते हैं. वैसे दमदार पर्सनैलिटी और दाढ़ी के हिसाब से देखा जाए तो सत्यराज इस किरदार में काफी दमदार लग सकते हैं.

बाहुबली में कटप्पा के किरदार में भी सत्यराज ने काफी रंग जमा दिया था. उनकी पर्सनैलिटी को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब इस नए रोल और कैरेक्टर में भी सत्यराज दमदार लगेंगे. फिलहाल उनके नाम की अनाउंसमेंट से ही खासे खुश हैं. सोशल मीडिया पर अभी से उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. लोग फोटोशॉप की मदद से उनका लुक क्रिएट करने की कोशिश कर रहे हैं शेयर कर रहे हैं.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: विकास के लिए Modi सरकार 3.0 किन क्षेत्रों में करने जा रही है बड़ा बदलाव?