मां-बाप को छोड़ ससुराल के गुलाम बन बैठे विक्रांत सिंह राजपूत, जानिए कब और कहां होगा फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

Sasural Ka Ghulam: ससुराल का गुलाम फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. इस फैमिली ड्रामा में कई अहम सवालों को उठाया गया है और इसमें विक्रांत सिंह राजपूत और यामिनी सिंह लीड रोल में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Sasural Ka Ghulam: ससुराल का गुलाम का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर
नई दिल्ली:

Sasural Ka Ghulam: ससुराल का गुलाम. सुनने में कुछ अजीब लग सकता है. फिर लगे भी क्यों नहीं. बॉलीवुड तो मध्यवर्गीय परिवारों और उनका त्रासदियों से काफी दूर हो चुका है. लेकिन भोजपुरी सिनेमा यह टॉपिक काफी प्रमुखता से नजर आते हैं. विक्रांत सिंह राजपूत का नाम भोजपुरी सिनेमा के दमदार आर्टिस्टों में शुमार किया जाता है. यामिनी सिंह के साथ वो एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इस बार दोनों की खूबसूरत जोड़ी नजर आएगी फिल्म ससुराल का गुलाम में. इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और खूब पसंद भी किया जा रहा है. अब इस फिल्म को बी4यू नाम के भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर देका जा सकता है.

आप भी भोजपुरी स्टार विक्रांत सिंह राजपूत और यामिनी सिंह के फैन हैं तो यकीनन इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर ही रहे होंगे. आपका ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि ट्रेलर अपलोड करने के साथ ही मेकर्स ने ये जानकारी दे दी है कि फिल्म कब रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमीयर 4 मई को होगा. फिल्म बी4यू भोजपुरी चैनल पर ही रिलीज होगी. 4 मई यानी कि शनिवार की शाम साढ़े पांच बजे और 5 मई यानी कि रविवार सुबह साढ़े नौ बजे से आप ससुराल के गुलाम को चैनल पर देख सकते हैं.

ससुराल का गुलाम वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 

ये फिल्म एक ऐसे बेटे की कहानी है जो अपने माता-पिता की आंखों का तारा है. माता पिता को उम्मीद है कि बेटा बड़ा होकर उनका सहारा बनेगा. लेकिन बेटा बड़ा होते ही उनके अरमानों पर पानी फेर देता है. वो एक अमीर लड़की से शादी रचाकर घर जमाई ही बन जाता है. इसके बाद फिल्म की कहानी बहुत सारे रोमांचक मोड़ से गुजरती है. फिल्म के मेकर्स को भी पूरी उम्मीद है कि उनकी ये फैमिली ड्रामा बेस्ड मूव भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आएगी. क्योंकि भोजपुरी व्यूअर्स का टेस्ट अब बदल रहा है और वो पारिवारिक फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil War के 25 साल होने पर परमवीर चक्र विजेता ऑनररी Captain Yogendra Singh Yadav से खास बातचीत