सरोज खान की बायोपिक के लिए इस एक्ट्रेस के साथ चल रही है बात, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

भूषण कुमार ने कन्फर्म किया है कि सरोज खान की जिंदगी पर एक सीरीज बनाई जा रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

भूषण कुमार ने हाल ही में कन्फर्म किया था कि कोरियोग्राफर सरोज खान की बायोपिक की तैयारी जोरों पर है. उन्होंने बताया था, “हम सरोज जी की बायोपिक पर काम कर रहे हैं जिसे हंसल सर कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म राइटिंग स्टेज में है. ओटीटी में आपको बहुत कुछ लिखना होता है और जब यह एक बायोपिक है तो बताने को बहुत कुछ है. हालांकि कहानी कैसे सामने आएगी और मशहूर कोरियोग्राफर का रोल कौन करेगा इसके बारे में डिटेल अभी शेयर नहीं की गई हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सोर्सेज का कहना है कि इसके लिए माधुरी दीक्षित नेने के नाम पर सोचा जा रहा है. फिल्म मेकर, सरोज जी की जिंदगी के अलग-अलग फेज में उनका रोल निभाने के लिए एक्टर्स की एक सीरीज लाने की कोशिश कर रहे हैं. 

जैसे कि एक एक्ट्रेस सरोज जी के जवानी के दिनों का किरदार दिखाएगी जबकि दूसरी उनके उम्र के दूसरे पड़ाव का किरदार पर्दे पर लेकर आएगी. इनमें से एक के लिए माधुरी के नाम पर सोचा जा रहा है. सोर्स ने यह भी बताया कि बायोपिक में कवर करने के लिए बहुत कुछ है. “बायोपिक के जरिये दिखाने के लिए कई चीजें हैं क्योंकि सरोज खान की जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी रही है और इसीलिए राइटर अभी भी यह तय कर रहे हैं कि कहानी दिखाने के लिए कौन सा एंगल चुना जाए.

एक सोर्स ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म के लिए दीक्षित के नाम पर विचार किया जा रहा है, “6 महीने पहले, माधुरी दीक्षित के लीड रोल में होने की खबरें थीं. उनसे इसके लिए बातचीत भी की गई थी और वह एक बेस्ट ऑप्शन हैं क्योंकि माधुरी का करियर डिफाइन करने में सरोज खान का बहुत बड़ा हाथ रहा है. उनके ज्यादातर पॉपुलर गाने धक धक से लेकर एक दो तीन तक सभी सरोज खान की वजह से ही हिट रहे. यहां तक कि माधुरी ने हमेशा इस बात का ध्यान रखा कि सरोज खान उन्हें कोरियोग्राफ करें. इसके अलावा उन दोनों के बीच बहुत करीबी रिश्ता और अंडरस्टैंडिंग थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा