हाई ऑक्टेन एक्शन ड्रामा के लिए हो जाइए तैयार, आ रही है साउथ की सारिपोधा सानिवारम, वीडियो ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

एसजे सूर्या के जन्मदिन के अवसर पर साउथ सुपरस्टार नानी की अपकमिंग फिल्म सारिपोधा सानिवारम की पहली झलक सामने आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Saripodhaa Sanivaaram First Glimpse: नानी, प्रियंका मोहन और एसजे सूर्या अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म, जो चर्चा में है. चाहे वह स्टार कास्ट हो या म्यूजिक फैंस फिल्म के बारे में हर नई अपडेट जानने के लिए फैंस बेताब हैं. नए और सबसे प्रतीक्षित विवरण के साथ आते हुए, निर्माताओं ने हाल ही में एक नया वीडियो जारी किया, जिसे निर्माता अभिनेता एसजे सूर्या के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म के 'नॉट ए टीजर वीडियो' के रूप में पुकारा जा रहा है, जो निश्चित रूप से प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा रहा है.

एक्शन से भरपूर वीडियो नेचुरल स्टार नानी की बैकग्राउंड वॉयस और अभिनेता एसजे सूर्या के सीन्स के साथ शुरू होता है, जो फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं. वह एक दुष्ट राक्षस की तरह निर्दोष लोगों को पीटते और प्रताड़ित करते हुए नजर आ रहे हैं. कट में हम सूर्या को नानी द्वारा अभिनीत देखते हैं, जो खून से लथपथ दिखाई देता हैं और हैप्पी बर्थडे सर कहते हैं. हंस-हंसकर लोटपोट करने वाले बैकग्राउंड स्कोर के साथ, वीडियो नरकासुर नामक एक राक्षस की कहानी बताता है, जिसने लोगों को परेशान किया और सत्यभामा की मदद से कृष्ण ने उसे वश में कर लिया.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए, निर्माताओं ने उल्लेख किया, "हैप्पी बर्थडे सर... 29 अगस्त को सिनेमाघरों में असली खेल शुरू होने से पहले मास मैडनेस का अनुभव करें . फिल्म की बात करें तो DVV एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, "सारिपोधा सानिवारम" विवेक अथरेया द्वारा लिखित और निर्देशित है. नानी और प्रियंका के साथ, फिल्म में एसजे सूर्या और साई कुमार पी. सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं. 29 अगस्त 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में उपलब्ध होगी. 

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल