Saripodhaa Sanivaaram Box Office Collection Day 1: सारिपोधा शनिवारम की दहाड़, छोड़िए स्त्री 2 पहले दिन ही कमाई में बनाया रिकॉर्ड

Saripodhaa Sanivaaram Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते नानी की फिल्म सारीपोधा शनिवारम रिलीज हुई है, जिसका पहले दिन का कलेक्शन 25 करोड़ पार का है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Saripodhaa Sanivaaram Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते बॉलीवुड की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. लेकिन स्त्री 2 की लगातार कमाई ने झंडा अपने हाथ में लिया हुआ है. हालांकि इस हफ्ते साउथ की एक फिल्म ने रिलीज होते ही अपनी तरफ सभी का ध्यान खींच लिया है. क्योंकि कलेक्शन पहले ही दिन 25 करोड़ तक पहुंच गया है, जो कि दहाड़ से कम नहीं है. विवेक ऐतरेय की एक्शन ड्रामा को मिक्स रिव्यू मिल रहा है. पहले दिन फिल्म का अच्छा परफॉर्मेंस देखने को मिला है क्योंकि जहां टिकट ध़ड़ाधड़ बिकने की खबरें हैं तो वहीं वीकेंड पर कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद की जा रही है.

इसके चलते डे 1 कलेक्शन काफी ध्यान खींच रहा है. जबकि उम्मीद है कि कुछ ही दिनों में फिल्म बजट के 90 करोड़ अपने नाम कर लेगी. 

Advertisement

बता दें कि नानी स्टारर Saripodhaa Sanivaaram को विवेक ऐतरेय ने डायरेक्ट किया है, इस फिल्म का म्यूजिक जैक्स बेजॉय ने दिया है. यह फिल्म एक्शन और रोमांच से भरपूर है. इस फिल्म में नानी के अलावा प्रियंका मोहन, एसजे सूर्या, अदिति बालन, अभिरामी, मुरली शर्मा, साई कुमार, अजय घोष और हर्षवर्धन स्टार्स भी शामिल हैं. सिनेमाघरों में यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज हुई है. 

Advertisement

कहानी की बात करें तो फिल्म में सूर्या के किरदार में नानी हैं, जो अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाता है. लेकिन अपनी मां से मरने से पहले वादा करता है कि वो अपने गुस्से पर कंट्रोल रखेगा, लेकिन शनिवार के दिन अन्याय के शिकार लोगों को न्याय दिलाएगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8