एक बार फिर दिखेगी अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी, लेकिन होगा ट्विस्ट, सरफिरा का ट्रेलर देख फैंस बोले- एक खिलाड़ी सब पर भारी

अक्षयु कमार और परेश रावल की सरफिरा का ट्रेलर आ गया है, जिसे देख फैंस तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षयु कमार और परेश रावल की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद है, जिनको हेरा फेरी से लेकर आवारा पागल दीवाना में देखा जा चुका है. लेकिन इस बार उनकी पर्दे पर बिल्कुल अलग कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी. ऐसा हम नहीं बल्कि मिस्टर खिलाड़ी की 2024 की अपकमिंग फिल्म सरफिरा का ट्रेलर देखकर फैंस कह रहे हैं. वहीं खूब प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके चलते सरफिरा का ट्रेलर वायरल हो रहा है. 

सरफिरा 12 जुलाई 2024 को रिलीज होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा राधिका मदान और परेश रावल अहम रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म को सुधा कोंगारा प्रसाद ने डायरेक्ट किया है. जबकि प्रोड्यूसर सूर्या, ज्योतिका और अरुणा भाटिया हैं. 

अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सपने वो नहीं जो आप सोते हुए देखते हैं, सपने वो होते हैं जो आपको सोने ही नहीं देते. एक ऐसे ही सपने की कहानी है सरफिरा, ट्रेलर आ गया है. सरफिरा 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में आ रही हैं. 

ट्रेलर को शेयर करते ही लोगों ने कमेंट करना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, एक खिलाड़ी सब पर भारी. दूसरे यूजर ने लिखा, ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर मूवी. तीसरे यूजर ने लिखा, अक्षय कुमार रियल हीरो हैं पाजी. इसके साथ फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी से रिएक्शन दिया है. 

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की साल 2024 में बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई थी, जो 350 करोड़ के बजट में केवल 100 करोड़ की कमाई ही हासिल कर पाई थी. वहीं बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pager Blast In Lebanon: नए हथियारों से दहशत में दुनिया, पेजर-वॉकी-टॉकी बने नए बम