Sarfira OTT Release: अक्षय कुमार की सरफिरा ओटीटी पर हो रही है रिलीज, जानें कब और कहां देगी दस्तक

Sarfira OTT Release: अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म सरफिरा जुलाई में रिलीज हुई थी और अब ये ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Sarfira OTT Release: एक आदमी, एक सपना और एक अरब जिंदगियां! कुछ समय पहले परदे पर अक्षय कुमार यही कहानी लेकर आए थे. फिल्म का नाम था सरफिरा. बेशक अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार नहीं कर सकी थी. लेकिन अक्षय कुमार के जो फैन्स सरफिरा फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए थे, वो इसे अब ओटीटी पर देख सकते हैं. सरफिरा इसी साल 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया था जबकि फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार, परेश रावल और राधिका मदान लीड रोल में नजर आए थे. आइए जानते हैं अक्षय कुमार की सरफिरा को ओटीटी पर कब और कहां देखा जा सकता है.

सरफिटा ओटीटी रिलीज

अक्षय कुमार की सरफिरा को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. सरफिरा 11 अक्तूबर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.  फिल्म के बारे में अक्षय कुमार ने कहा, 'सरफिरा एक सरफिरा इंसान के बारे में फिल्म है, जिसने बड़े सपने देखने और उसके लिए अथक परिश्रम करने का साहस किया. मेरा दृढ़ विश्वास है कि जब कोई सपना महत्वाकांक्षा में बदल जाता है, तो उसे सच होने से कोई नहीं रोक सकता और यही बात मुझे वीर के सपने के बारे में पसंद है; यह एक जुनून से प्रेरित कारण बन गया जिसने आम लोगों के लिए बदलाव लाने का काम किया. मुझे ऐसी कहानियों का हिस्सा बनना पसंद है जो प्रेरित करती हैं और एक बड़ी तस्वीर पेश करती हैं. सरफिरा 11 अक्तूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है और मैं एक ऐसे सपने की शक्ति को देखने के लिए उत्सुक हूं जो दुनिया को प्रेरित करता है.'

Advertisement

सरफिरा बजट और कलेक्शन

सरफिरा के बारे में राधिका मदान ने कहा, 'सरफिरा दृढ़ संकल्प और अपने सपनों का पीछा करने के साहस की एक शक्तिशाली कहानी है. आत्मविश्वास और ताकत से भरपूर रानी का किरदार निभाना मेरे लिए एक गहरा व्यक्तिगत अनुभव था.' अक्षय कुमार की सरफिरा का बजट 80 करोड़ रुपये है जबकि इसने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये की कमाई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में Dengue का खतरा बढ़ा, एक हफ्ते में 300 से ज्यादा मरीज, दो की मौत
Topics mentioned in this article