आमिर खान ने कर दिया सरफरोश 2 का ऐलान, 25 साल बाद नए मिशन के साथ लौटेगा एसीपी अजय सिंह राठौड़

आमिर खान की सरफरोश 25 साल पहले रिलीज हुई थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर रही. फिल्म की 25वीं एनिवर्सरी पर आमिर खान ने सरफरोश 2 का ऐलान कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान और 'सरफरोश' की टीम 25वीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए एक छत के नीचे जमा हुए. फिल्म की टीम के सदस्यों से लेकर मनोरंजन जगत की जानी-मानी हस्तियों तक इस मौके पर मौजूद थीं. आमिर खान ने इस इवेंट के दौरान 'सरफरोश 2' के बारे में एक खास घोषणा की, जिसने इसे और भी यादगार बना दिया. 'सरफरोश' की खास स्क्रीनिंग पीवीआर जुहू, मुंबई में हुई. इस इवेंट ने फैंस और टीम के सदस्यों को पुरानी यादों में डूबो दिया. आमिर खान ने भी मीडिया के साथ बातचीत की, जहां उन्होंने 'सरफरोश 2' के बारे में बड़ी घोषणा की. 

सरफरोश 2 के बारे में आमिर खान ने कहा, 'मैं एक बात के बारे में कमिटेड हूं कि हम निश्चित रूप से सही स्क्रिप्ट और सही तरह की फिल्म के साथ आने के लिए अब इसे गंभीरता से लेंगे. इसलिए जॉन आपको यहां काम करना होगा.' इस पर कहा कि सरफरोश 2 बननी चाहिए  मुझे भी ऐसा लगता है.' जॉन मैथ्यू मथान ने सरफरोश का निर्देशन किया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी.

बिना किस शक, यह स्क्रीनिंग बिल्कुल खास थी. इतने समय बाद दर्शकों को आमिर खान की 'सरफरोश' देखने  मिली, जो उनकी सबसे बड़ी परफॉर्मेंस में से एक मानी जाती है. ऐसे में 'सरफरोश 2' की घोषणा ने इसे सच में इसको और भी स्पेशल बना दिया गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा
Topics mentioned in this article