सचिन तेंदुलकर की लाड़ली Sara Tendulkar बालों से हुईं परेशान, फिर यूं किया खूबसूरत मेकओवर...देखें Video

अपने बालों से परेशान हुईं सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का एक वीडियो सामने आया है, जो उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

सचिन तेंदुलकर की लाड़ली Sara Tendulkar बालों से हुईं परेशान, फिर यूं किया खूबसूरत मेकओवर...देखें Video

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा तेंदुलकर का वीडियो हुआ वायरल
  • बालों से परेशान दिखीं सचिन तेंदुलकर की बेटी
  • वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स के भी आए कमेंट्स
नई दिल्ली :

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वहीं, सारा तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग भी लाखों में है. सारा अपनी खूबसूरती के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनके स्टाइलिश लुक को देख कई बार उनके फैन्स हैरान भी हो जाते हैं. इतना ही नहीं, कई लोग तो सारा के फिल्मों में आने की डिमांड करते हुए भी देखे जाते हैं. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Video) का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो कि अब वायरल होने लगा है.

बालों से परेशान हुईं सारा तेंदुलकर

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Latest Video) ने अपने इस लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि उनके चाहने वालों को बड़ा पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अपने बालों को छूकर परेशान होने वाला एक्सप्रेशन देती हैं. इसके कुछ सेकंड्स बाद ही उनके बाल संवर जाते हैं और सारा का ग्लैमरस लुक देखने को मिलता है. बाल ठीक होने के बाद सारा भी काफी खुश हो जाती हैं. इस वीडियो में सारा (Sara Tendulkar Photo) ब्लैक कलर के शॉर्ट फुल स्लीव्स टॉप और ग्रे कलर के पजामे में काफी क्यूट दिख रही हैं. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, ‘खुद से थोड़ा प्यार'.

बॉलीवुड सितारों के आए कमेंट्स

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बॉलीवुड सितारों के भी कमेंट वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. मशहूर सिंगर कनिका कपूर ने सारा के पोस्ट पर दिल वाले इमोजी बनाए हैं. वहीं, सिंगर हर्षदीप कौर ने ‘प्रिटी वुमन' लिखा है. इस तरह से लोग सारा के इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com