क्या सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने रिश्ते पर लगा दी मुहर? वायरल तस्वीरें तो कुछ ऐसा ही इशारा करती हैं

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल के रिलेशनशिप की चर्चा फिर सुर्खियों में आ गई हैं, जिसका कारण सारा की लेटेस्ट तस्वीरें हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते की फिर हुई चर्चा शुरु
नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल के रिलेशनशिप की चर्चा हर तरफ सुनने को मिलती है, जिसकी शुरुआत हार्दिक पंड्या की एक कमेंट के बाद 2020 में अटकलें शुरू हो गईं. वहीं फैंस दोनों का कनेक्शन ढूंढने में कोई कसर नहीं छोड़ते. इसी बीच कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के लेटेस्ट फोटो के बीच में कनेक्शन ढूंढते हुए उनका रिलेशनशिप कंफर्म करने की बात कहते हुए दिख रहे हैं.

दरअसल, एक एक्स यूजर ने सारा तेंदुलकर की रेड लहंगे में एक प्यारे से डॉगी के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की. जबकि दूसरी शुभमन गिल की एक पुरानी तस्वीर है, जिसमें वह डॉगी सेम टू सेम लग रहा है. इसके बाद कुछ लोगों ने अनुमान लगाना शुरु कर दिया कि यह वही डॉगी हो सकता है, जिससे डेटिंग और रिश्ते की अफवाहों को फिर हवा मिल रही है.

इस पोस्ट को शेयर करते ही लोगों ने चर्चा शुरु कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, कनेक्टिंग डॉग्स. वहीं कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. गौरतलब है इससे पहले सारा तेंदुलकर ने वेलेंटाइन वीक में पिंक साड़ी और हैवी ज्वैलरी पहने ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं, जिस पर फैंस ने खूब रिएक्शन दिया था. 

गौरतलब है कि सारा तेंदुलकर एक इंटरनेट पर्सनैलिटी हैं, जो अपने फोटोशूट और वेकेशन की तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जबकि शुभमन गिल भारतीय क्रिकेटर हैं, जो अक्सर क्रिकेट फैंस के बीच छाए रहते हैं. 

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: हिंद के सितारों का जमकर हुआ स्वागत, Mumbai की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब