ये है बॉलीवुड की सबसे रईस चाइल्ड आर्टिस्ट, फीस सुन कई एक्ट्रेस को लगेगा झटका, शाहरुख-सलमान तक के साथ किया काम

Richest Child Artist Of Bollywood: एक चाइल्ड आर्टिस्ट जिन्होंने ऐश्वर्या राय, सलमान खान जैसे सितारों के साथ काम किया है. 17 साल की उम्र में ये चाइल्ड आर्टिस्ट करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

Richest Child Artist Of Bollywood: स्टार किड्स का आलीशान जिंदगी जीना लाजमी है लेकिन कुछ बच्चे ऐसे भी होते हैं जो अपने टैलेंट से बॉलीवुड में जगह बनाते हैं और जमकर कमाई भी करते हैं. ऐसी ही एक चाइल्ड आर्टिस्ट हैं जिन्होंने ऐश्वर्या राय, सलमान खान और राजकुमार राव जैसे सितारों के साथ काम किया है. महज 17 साल की उम्र में ये चाइल्ड आर्टिस्ट करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं. और, अब 18 की होते होते तलापति विजय जैसे सुपर स्टार के साथ स्क्रीन पर गदर मचाती हुई नजर आएंगी. ये चाइल्ड आर्टिस्ट हैं सारा अर्जुन जो अपनी क्यूटनेस से कई बार दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. और अब एक्टिंग से उनके दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं.

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

सारा अर्जुन एक्टर राज अर्जुन की बेटी हैं जो तेलुगु और हिंदी सिनेमा का एक जाना माना नाम हैं. वो खुद ब्लैक फ्राईडे, राउडी राठौर, रईस, सीक्रेट सुपर स्टार, डियर कॉमरेड और थलाइवी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उनकी टैलेंटेड बिटिया सारा अर्जुन पर्दे पर तब से एक्टिव हैं जब वो महज डेढ़ साल की ही थीं. डायरेक्टर विजय ने सारा अर्जुन को पहली बार एड कमर्शियल में एक्टिंग करने का मौका दिया. पांच साल की उम्र में सारा अर्जुन ने पहली बार हिंदी फिल्म 404 में काम किया. इसके बाद वो जय हो में सलमान खान के साथ दिखीं. इमरान हाश्मी की एक थी डायन में भी सारा अर्जुन ने काम किया. ऐश्वर्या राय की जज्बा मूवी में भी उन्होंने काम किया.

Advertisement

ये था बड़ा ब्रेक

उनकी एक्टिंग लाइफ का सबसे बड़ा ब्रेक नंदिनी का रोल प्ले करना था जो उन्होंने फिल्म पोनियन सेल्वम में किया. ऐश्वर्या राय के इस बचपन के रोल में सारा अर्जुन को पहले भाग में बहुत कम रोल मिला था. लेकिन दूसरे भाग में उनकी प्रेजेंस काफी देर की थी. अब सारा अर्जुन बहुत जल्द तलापति विजय के साथ फिल्म करती दिखेंगी जिसमें वो सेकंड लीड में होंगी. अपने टैलेंट के दम पर सारा अर्जुन अब तक दस करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं. और, अब उन्होंने अपनी फीस चार लाख रुपये पर फिल्म तय कर दी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला