सारा अली खान के भाई इब्राहिम ने दे दिया उन्हें धक्का, गिरने के बाद एक्ट्रेस ने लगाई जमकर क्लास, देखें ये Video

सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान और उनका भाई इब्राहिम पूल में खेलते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सारा अली खान के भाई इब्राहिम ने दे दिया उन्हें धक्का
नई दिल्ली:

सारा अली खान जितनी स्टाइलिश हैं उतनी ही मजाकिया भी हैं. हर एक को उनकी कंपनी अच्छी लगती है. सारा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और आए दिनों दिलचस्प वीडियो शेयर कर खूब वाहवाही भी लूटती हैं. दर्शकों को सारा का ये चुलबुला अंदाज बेहद पसंद आता है, लेकिन हाल ही में सारा का एक वीडियो ऐसा सामने आया है जिसमें उनका भाई उन्हें धक्का देता दिखाई दे रहा है. जिसके बाद उनके फैंस उनकी हेल्थ अपडेट पूछ रहे हैं. 

जमकर वायरल हो रही है भाई बहन की मस्ती
सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान और उनका भाई इब्राहिम पूल में खेलते नजर आ रहे हैं. इतने में ही इब्राहिम को मस्ती सूझती है. इब्राहिम उन्हें पूल में धक्का दे देते हैं. जिसके बाद गुस्साई सारा भाई की जमकर क्लास लगाती हैं. उनका ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने पूछा 'क्या हुआ आप ठीक तो हो ना'. वहीं दूसरे ने कहा- 'मेरा भाई भी ऐसा ही है सारा'.

Advertisement

विक्की के साथ आएंगी नजर 
सारा अली खान के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'अतरंगी' रे रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनकी धनुष के साथ केमिस्ट्री काफी पसंद की गई. साथ ही अक्षय कुमार के खिलाड़ी अंदाज ने फिल्म के एंटरटेनमेंट डोज को डबल कर दिया था. वहीं आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो सारा अली खान अब विक्की कौशल के साथ अपनी अगली फिल्म की तैयारी में हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024 शुरू, Gundicha Temple पहुंचेंगे भगवान जगन्नाथ, Balabhadra और Subhadra