सारा अली खान बोलीं- 'अगर पाप किए हैं तो वैष्णो देवी की गुफा में जा ही नहीं पाऊंगी...' देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कुछ घंंटे पहले ही इस वीडियो को शेयर किया है, जिसे 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सारा अली खान बोलीं- 'अगर पाप किए हैं तो वैष्णो देवी की गुफा में जा ही नहीं पाऊंगी...' देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत कम समय में अपने अंदाज और काम से सोशल मीडिया पर तगड़ा फैन बेस तैयार कर लिया है. उनके पोस्ट आते ही तेजी से वायरल हो जाते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कुछ घंटे पहले ही फिर से एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उनका अलग-अलग रूप देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में दिल्ली, बिहार, जयपुर, दिल्ली, सांगला, वैष्णो देवी, वाराणसी और गोवा में की यात्राओं की झलक दिखाई है. सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
 
सारा अली खान पहुंचीं मां वैष्णो देवी के दरबार
सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस वीडियो में वैष्णो देवी भी पहुंची दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने खच्चर से भवन की चढ़ाई चढ़ी. सारा वीडियो में खच्चर वाले शख्स बात भी करती दिख रही हैं. शख्स उनके कहता है, "ऐसा कहते हैं कि जिसने पाप किए होते हैं वह माता रानी की गुफा में प्रवेश नहीं कर पाता." शख्स की बातों को सुन सारा कहती हैं: "तो अगर मैंने पाप किया है तो मैं दर्शन नहीं कर पाऊंगी. मैं अंदर जा ही नहीं पाऊंगी." सारा के इस वीडियो को 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान के आगामी प्रोजेक्ट्स
सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में देखा गया था, जो कोरोना महामारी की वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. बता दें कि फिल्मों के अलावा सारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 33.5 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.