सारा अली खान के लिए अभी दूर है बॉक्स ऑफिस का रोमांच, लगातार तीसरी फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर होने जा रही रिलीज

सारा अली खान के लिए बॉक्स ऑफिस की कसौटी अभी कोसों दूर है. उनकी अगली फिल्म भी डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सारा अली खान की अगली फिल्म भी ओटीटी पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान से बॉक्स ऑफिस का रोमांच काफी दूर नजर आ रहा है. उनकी बैक टू बैक तीसरी फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. इस तरह वह उन सितारों की फेहरिस्त में शामिल हो गई हैं जिनकी कोरोना महामारी और उसके बाद कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है. इस तरह सारा अली खान को बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी और नाकामी का कोई डर नहीं है. उनकी आने वाली फिल्म 'गैसलाइट' सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह की यह सस्पेंस थ्रिलर 31 मार्च को ओटीटी पर डायरेक्ट स्ट्रीम होगी.

सारा अली खान की इससे पहले ओटीटी पर रिलीज हुईं फिल्मों की बात करें तो इनमें 2020 में रिलीज हुई कुली भी शामिल है. इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था और यह उनकी 1995 की इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक थी. यह फिल्म 25 दिसंबर, 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. 

सारा अली खान के लिए 2021 भी ऐसा ही रहा. उनकी फिल्म अतरंगी रे भी सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई. इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था. इसमें उनके अलावा अक्षय कुमार और धनुष भी थे फिल्म 6 अगस्त, 2021 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी इस तरह बैक टू बैक सारा अली खान की यह तीसरी फिल्म है जो ओटीटी पर सीधे रिलीज होने जा रही है. सारा अली खान की सिनेमाघरों में आखिरी रिलीज फिल्म लव आज कल थी जो 2020 में रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हुई थी. देखना यह है कि उनकी कौन सी फिल्म सिनेमाघरों में उनकी तकदीर को चमकाती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल