Sara Ali Khan ने इब्राहिम के साथ कश्मीर में लिया बर्फबारी का मजा, Photos शेयर कर बोलीं- घर वहीं जहां भाई

Sara Ali Khan ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें साझा की हैं. इसमें इब्राहिम के साथ उनके कुछ दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं. सभी कश्मीर में बर्फबारी का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सारा अली खान ने शेयर कीं खूबसूरत फोटोज
नई दिल्ली:

सारा अली खान बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. सारा ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सारा को सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं, जो उनके हर एक पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं. Sara Ali Khan की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे कि उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इन फोटोज में सारा के भाई इब्राहिम अली खान भी दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं.

Sara Ali Khan ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें साझा की हैं. इसमें इब्राहिम के साथ उनके कुछ दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं. सभी कश्मीर में बर्फबारी का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. सारा ने फोटोज को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'घर वहां है, जहां भाई है'. फोटोज में भाई बहन की इस क्यूट सी जोड़ी और केमिस्ट्री पर लोग कमेंट्स व लाइक्स की बौछार कर रहे हैं. पोस्ट को कुछ ही देर में 13 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक कर दिया है.

Advertisement

सारा की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'जन्नत के असली मजे तो आप ही ले रही हो'. बात करें Sara Ali Khan के काम की तो आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में देखा गया था. आने वाले समय में भी सारा कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Featured Video Of The Day
Weather Update: Himachal Pradesh में Monsoon से आफत, मलबें में दबी 3 गाड़ियां | Shimla