अमृता सिंह के जन्मदिन पर बेटी सारा अली खान ने Photos शेयर कर दी बधाई, बोलीं- मेरी ताकत और मेरी प्रेरणा...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh Birthday) के जन्मदिन पर उनके साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें मां-बेटी का लुक और उनका स्टाइल वाकई कमाल का लग रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) का आज 63वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पोस्ट शेयर की हैं, जिसके जरिए उन्होंने अपनी मम्मी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां भी दी हैं. सारा अली खान ने अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh Birthday) के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें मां-बेटी का लुक और उनका स्टाइल वाकई कमाल का लग रहा है. अमृता सिंह के जन्मदिन पर साझा की गईं ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, "मेरी पूरी दुनिया को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. मेरा आईना, मेरी ताकत और मेरी प्रेरणा बनने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रियां. मैं आपको ढेर सारा प्यार करती हूं." अपनी एक फोटो में जहां सारा अपनी मम्मी के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं अगली फोटो में उनके साथ इब्राहिम अली खान भी नजर आ रहे हैं. फोटो में तीनों का अंदाज काफी प्यारा लग रहा है. सारा अली खान की इस पोस्ट को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में नजर आई थीं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ एक्टर वरुण धवन ने मुख्य भूमिका अदा की थी. सारा अली खान जल्द ही आनंद एल. राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार और एक्टर धनुष के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. सारा अली खान ने फिल्मी दुनिया में 'केदारनाथ' के जरिए डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'सिंबा' और फिल्म 'लव आजकल' में भी नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran-Israel War की वजह से 'धान बासमती 1509' की कीमत 300 रुपये प्रति क्विंटल तक क्यों घटी?