Siblings Day पर सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ शेयर किया वीडियो, जमकर मस्ती करती आईं नजर

सारा अली खान अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है

Advertisement
Read Time: 5 mins
सिबलिंग्स डे पर सारा अली खान ने शेयर की वीडियो
नई दिल्ली:

सारा अली खान अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है की सिबलिंग्स डे के मौके पर सारा ने एक वीडियो अपने भाई के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के राज खोलते नजर आ रहे हैं.

सारा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है की सारा अपने भाई से कुछ सवाल करती हैं पहले तो सारा कहती हैं की 'क्या हम दोनों एक जैसे हैं' इब्राहिम उसका बड़ा ही फनी जवाब 'नो' में देते हैं. उसके बाद वे उनसे उनकी ड्रिंक के बारे में पूछती हैं. वीडियो यहीं खत्म नहीं हुआ इसके बाद वे कहती हैं की वे हर जगह गाना गा सकती हैं वे आउटस्टैंडिंग हैं. बता दें की सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है दोनों कितने क्यूट हैं. तो एक फैन ने कहा सो स्वीट यार. तो एक फैन ने पूछा क्या आप दोनों में भी लड़ाई होती है ? काम की बात करें तो सारा अली खान को पिछली बार 'अतरंगी रे' में देखा गया था. उसके बाद अब वे विक्की कौशल के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. 

Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी