मिस्ट्री मैन के साथ स्वैग में पोज देती नजर आईं Sara Ali Khan, फोटो देख लोग हुए कंफ्यूज, बोले- कार्तिक का चेहरा दिखाओ !

बीते दिनों जब न्यू ईयर की कुछ तस्वीरें सामने आईं तो कुछ फैन्स ने दावा किया कि नए साल पर सारा और कार्तिक साथ थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं सारा
नई दिल्ली:

सारा अली खान अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. सारा अपनी फिल्मों से ज्यादा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. सारा अली खान का नाम एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ने लगा है. कहा जा रहा है कि दोनों एक साथ वेकेशन पर गए हैं. इसी बीच सारा की एक मिस्ट्री मैन के साथ फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोग कंफ्यूज हो गए हैं. वे जानना चाहते हैं कि सारा के साथ नजर आ रहा है ये शख्स आखिर कौन है. 

सारा ने अपने वेकेशन की कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में वे अपने दोस्तों संग जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. किसी में एक्ट्रेस को अदरक खरीदते हुए तो किसी फोटो में चिल करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि लोगों का ध्यान उस तस्वीर ने सबसे ज्यादा खींचा, जिसमें एक्ट्रेस एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं. इस फोटो में सारा स्वैग के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. सारा के साथ फोटो में नजर आ रहे शख्स को देखने के बाद फैन्स ये जानने को बेताब हैं कि आखिर ये मिस्ट्री मैन है कौन! एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'कार्तिक है ये. चेहरा दिखाओ'.

Advertisement

बता दें, एक समय में सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को भी डेट कर चुकी हैं. दोनों के रिलेशनशिप ने बी टाउन में खूब सुर्खियां बटोरी थी. ये बात और है कि दोनों का यह रिश्ता ज्यादा समय तक चला नहीं था. वहीं बीते दिनों जब न्यू ईयर की कुछ तस्वीरें सामने आईं तो कुछ फैन्स ने दावा किया कि नए साल पर सारा और कार्तिक साथ थे. अब ऐसे में सारा के साथ फोटो में नजर आ रहे मिस्ट्री मैन कौन हैं, ये तो सारा ही बेहतर बता सकती हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत