पापा और भाई के साथ लंच करने पहुंचीं सारा अली खान, बच्चों की यूं केयर करते दिखे सैफ...Video वायरल 

हाल ही में सारा अली खान को फैमिली गेट टुगेदर में अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्पॉट किया गया.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और यहां अक्सर अपने पोस्ट साझा करते हुए देखी जाती हैं. वैसे तो सारा की हर एक चीज को उनके फैन्स बहुत पसंद करते हैं, लेकिन जब वे अपने परिवार के साथ नजर आती हैं तो फैन्स उन पर कुछ ज्यादा ही प्यार लुटाते हैं. हाल ही में सारा अली खान को फैमिली गेट टुगेदर में अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्पॉट किया गया. जब दोनों मुंबई के किसी रेस्तरां से लंच करके निकल रहे थे तो पैप ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान उनके साथ सैफ के बेटे और सारा के भाई इब्राहिम अली खान भी दिखाई दिए. 

इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा मस्टर्ड येलो कलर के स्ट्राइप्ड स्पेगेटी टॉप और लूज प्लाजो टाइप्स पैंट्स में हैं. वहीं सैफ अली खान मैरून कलर के कुर्ते और सफेद पजामे में बहुत हैंडसम दिख रहे हैं. जबकि इब्राहिम व्हाइट शर्ट और और ब्लू जींस में बड़े ही स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. ये तीनों ही एक रेस्टोरेंट से क्वालिटी टाइम स्पेंड कर लौट ही रहे होते हैं कि पैपराजी उन्हें घेर लेती हैं. इस दौरान सैफ अपने दोनों बच्चों की केयर करते हुए भी देखे गए. 

Advertisement

बात करें सारा अली खान की तो आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में देखा गया था. सारा अली खान को इंस्टाग्राम पर 39.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जल्द ही उन्हें विक्की कौशल के साथ लुका छुपी 2 में देखा जाएगा.

Advertisement

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा