Photo Dump: सिडनी में दोस्तों संग एन्जॉय करती दिखीं सारा अली खान, अलग-अलग अंदाज में शेयर कीं तस्वीरें

सारा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सारा अली खान ने शेयर कीं तस्वीरें
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड के यंग ब्रिगेड की शान मानी जाती हैं और बॉलीवुड में अपनी मजबूत जगह बना चुकी हैं. पहली ही फिल्म केदारनाथ के साथ लोगों के दिलों पर छा जाने वालीं सारा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल में सारा ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिस पर फैंन ने जमकर लाइक्स बरसाए थे. तो वहीं अब सिडनी से सारा ने कुछ और तस्वीरें साझा की हैं, जो अब वायरल हो रही हैं.

Advertisement

सिडनी में हैं सारा अली खान 

सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिडनी और मेलबर्न ट्रिप के दौरान की कई तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में सारा बेहद क्यूट पोज देती दिख रही हैं. सारा के पीछे कुछ हिरण नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में सारा येलो कलर की स्विमसूट पहने सिर पर व्हाइट एंड ग्रीन कलर की कैप लगाए नजर आ रही हैं. आंखों पर काला चश्मा लगाए, मेसी बालों में सारा समंदर किनारे पोज दे रही हैं. वहीं एक तस्वीर में सारा पिंक कलर की सलवार सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. तस्वीरों को कैप्शन देते हुए सारा ने लिखा है, ‘सिडनी में सारा...और मेलबर्न में एक मिनट'.

Advertisement

सारा अली खान की इन तस्वीरों पर महज कुछ घंटों में करीब दो लाख लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही फैंस कमेंट कर सारा के इन लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'कैप्शन होना चाहिए- सारा, सारी की सारी इन सिडनी'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आपकी फिटनेस लेवल कमाल की है मैडम'. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा को जल्द फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' देखा जाएगा. इसके अलावा वह विक्रांत मेस्सी के साथ फिल्म ‘गैसलाइट' में भी नजर आएंगी. वहीं विक्की कौशल के साथ भी एक्ट्रेस एक फिल्म कर रही हैं, जिसे लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं.  

Advertisement

  

Featured Video Of The Day
Delhi Rains: भारी बारिश के बाद लंबा जाम, National Highway 9 पर थमी रफ्तार