1600 रुपए के तौलिए के लिए मम्मी से लड़ गई थीं सारा अली खान, कपिल शर्मा के शो में विक्की कौशल ने खोल दिया राज

The Kapil Sharma Show का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें विक्की कौशल, सारा अली खान के अपनी मां अमृता सिंह को डांटने का मजेदार किस्सा सुना रहे हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा एक बार फिर विक्की से उनकी वाइफ कटरीना कैफ को लेकर बात करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
The Kapil Sharma Show का नया प्रोमो आया सामने
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके के रिलीज के चलते सुर्खियों में हैं. इसी बीच दोनों स्टार्स ने पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो पर एंट्री की, जिसका नया प्रोमो सामने आया है. वहीं इस प्रोमो में विक्की कौशल, कपिल शर्मा को बताते हैं कि सारा अली खान ने मां अमृता सिंह को 1600 रुपए का तौलिया खरीदने पर डांटा था. मजेदार प्रोमो देख फैंस भी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में कपिल शर्मा, विक्की से पूछते हैं, ''क्या हो रहा है, पिछली कुछ फिल्मों से आप शादीशुदा हैं और अपनी बीवी से लड़ रहे हैं?'' इस पर एक्टर जवाब दिया, "बहुत हो रहा है, पिछली फिल्म भी थी उसमें भी मार खा रहा था, इसमें भी मार खा रहा हूं. रियल लाइफ में तो नहीं हो रहा ऐसा." इसके आगे विक्की कौशल अपनी को स्टार सारा अली खान को लेकर खुलासा करते हैं कि उन्होंने एक दिन अपनी मां अमृता सिंह को एक छोटी सी वजह से डांटते हुए देखा था.

Advertisement

एक्टर ने कहा, "एक दिन वह अमृता मैम को डांट रही थी, मैंने पूछा कि क्या हुआ और उसने कहा, 'मम्मी को अकल ही नहीं है 1600 रुपये का तौलिया ले आई है. और मम्मी को झाड़ रही है अपनी.'' इस पर सारा सफाई देते हुए कहती हैं, 'वैनिटी वैन में टॉवल फ्री में लटकाए जाते हैं, उन्हें ही इस्तेमाल करें, इस्तेमाल करने के लिए इतना महंगा टॉवल क्यों खरीदें.' इसके बाद कपिल मजाक में कहते हैं, ''मुझे लगता है कि पैक अप के बाद सारा भी सेट पर डिनर कर लेती होंगी.'' इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. और जमकर वीडियो पर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisement

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 5 आतंकवादी ढेर, दो सैनिक शहीद