Video: सारा अली खान ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन, लाठी टेककर यूं तय किया सफर

सारा अली खान ने अपनी कैलाश मानरोवर यात्रा को भी खूब इंजॉय किया है. फिलहाल जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल है उसमें वो बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए पहुंच चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
कैलाश मानसरोवर में सारा अली खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिलहाल अमरनाथ यात्रा पर निकली हुई हैं. सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनकी जर्नी की एक झलक दिखाई गई है. सारा बड़ी ही मस्ती के से आम जनता के साथ बातचीत करती आगे बढ़ती दिख रही हैं. इसके साथ ही वो अपने व्लॉगर अंदाज में दर्शकों से बात करती भी दिख रही हैं. आखिर में सारा मंदिर में घंटी बजाते दिख रही हैं. सारा के इस वीडियो में भक्ति वाली फीलिंग के साथ-साथ खूबसूरत नजारे भी दिख रहे हैं. वैसे सारा पिछले कुछ दिनों से भक्ति मोड में ही दिख रही हैं. अभी कुछ दिनों पहले वह उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची थीं. यहां उन्होंने महाकाल के अलावा दूसरे मंदिरों के भी दर्शन किए. वैसे सारा की डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी केदारनाथ में हुई थी. ऐसे में कहा जा सकता है कि भगवान शिव के साथ उनका खास कनेक्शन है.

सारा अली खान ने अपनी कैलाश मानरोवर यात्रा को भी खूब इंजॉय किया है. 19 जुलाई को उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में कहीं सारा हसीन वादियों में सन बाथ लेतीं, कहीं बकरी के बच्चों के साथ खेलतीं तो कहीं चाय की टपरी पर नजर आईं. सारा का ये अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. सारा के इन वीडियो और फोटोज को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. ज्यादातर लोग सारा की सादगी उनके सरल बर्ताव की तारीफ करते दिखे. वह वीडियो भी इस व्लॉगर अंदाज में बनाती हैं कि देखकर मजा आता है. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Breaking: Sikandra Rao के विधायक वीरेंद्र राणा ने NDTV को बताया अभी के मौजूदा हालात