सारा अली खान ने शेयर की राखी सेलिब्रेशन की फोटोज, बेबी जेह की शरारतें देख छूट जाएगी हंसी

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपने राखी सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर कीं. फोटोज में सारा अपने सभी भाइयों को बड़े ही प्यार से राखी बांधती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोमवार (19 अगस्त) को रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाइयों और परिवार के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर कीं. सारा ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता सैफ अली खान के घर से कई तस्वीरें शेयर कीं. पहली फोटो में सारा अपने छोटे भाई इब्राहिम की आरती करती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने चमकीले पीले रंग का सूट पहना हुआ है और इब्राहिम की कलाई पर राखी बांध रही हैं. इब्राहिम सफेद शर्ट और काली डेनिम जींस में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. एक फोटो में सारा अपने सौतेले भाई जेह को राखी बांधती हुई दिखाई दे रही हैं. खुशी से झूमते हुए इस नन्हे-मुन्नों ने नीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ है और अपनी मां करीना कपूर खान की गोद में बैठे हैं. फिर एक फैमिली फोटो है इसमें हम सारा और इब्राहिम को उनके पिता सैफ और मौसी और एक्ट्रेस सोहा अली खान के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. तस्वीर में करीना चमकीले गुलाबी रंग का एथनिक सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

सारा ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा: "हैप्पी रक्षाबंधन". स्टोरीज सेक्शन में सारा ने लिखा, "टिम और इन्नी और सबा पटौदी को मिस किया लेकिन हमने एक-दूसरे को राखी बांधी". पर्सनल लाइफ की बात करें तो सैफ भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के बेटे हैं. उनकी दो छोटी बहनें हैं डिजाइनर सबा अली खान और सोहा. उनकी पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी. दंपति के दो बच्चे हैं- एक्ट्रेस सारा और बेटा इब्राहिम. वे 2004 में अलग हो गए.

Advertisement

सैफ ने करीना से 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई के बांद्रा में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. कपल के दो बेटे हैं तैमूर और जेह. वर्कफ्रंट पर बात करें तो सारा ने 2018 में अभिषेक कपूर की लव स्टोरी 'केदारनाथ' से अपने एक्टिंग के सफर शुरुआत की इसमें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी थे. इसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी एक्शन फिल्म 'सिम्बा' में काम किया. फिल्म में रणवीर सिंह, सोनू सूद और अजय देवगन ने कैमियो रोल में 'सिंघम' की अपना किरदार निभाया. सारा 'लव आज कल', 'कुली नंबर 1', 'अतरंगी रे', 'गैसलाइट', 'जरा हटके जरा बचके' और 'मर्डर मुबारक' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं.

Advertisement

सारा को आखिरी बार हिस्टॉरिक बायोपिकक पर आधारित फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में उषा मेहता के रोल में देखा गया था. जो 1942 में भारत के स्वतंत्रता संग्राम के इर्द-गिर्द घूमती है. इसे कन्नन अय्यर ने लिखा और डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. इसमें एलेक्स ओ'नेल और इमरान हाशमी भी हैं. यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. सारा के पास 'मेट्रो... इन डिनो', 'स्काई फोर्स' और 'ईगल' जैसी फिल्में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?