सारा अली खान ने जैकेट उतार 'समुंदर में नहाके' गाने पर किया ऐसा 'नमकीन' डांस, फैन्स बोले- इनसे कंट्रोल नहीं होता...Video

इस पोस्ट में सारा अली खान अपने दोस्त के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सारा जिस मस्ती के साथ डांस कर रही हैं, उसे देखने के बाद लोग उनकी वीडियो पर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
सारा अली खान का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है. सारा अली खान आए दिन अपने मजेदार पोस्ट से फैन्स का भरपूर मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपना एक और लेटेस्ट पोस्ट फैन्स के साथ शेयर कर दिया है. इस पोस्ट में वे अपने दोस्त के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सारा जिस मस्ती के साथ डांस कर रही हैं, उसे देखने के बाद लोग उनकी वीडियो पर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. 

सारा अली खाना ने अपने इस लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा लॉन्ग ब्लैक फ्रॉक ड्रेस और उसके ऊपर व्हाइट जैकेट पहने 'समुंदर में नहाके' गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो की शुरूआत में सारा का दोस्त उनकी जैकेट को उतारता है और फिर दोनों नमक के पिरामिड के आगे डांस करने लगते हैं. वीडियो में सारा जिस मस्ती के साथ डांस कर रही हैं, वह देखते ही बन रही है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने 'नमक में चमक ठुमक ठुमक' कैप्शन दिया है. 

Advertisement

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. फैन्स से लेकर फिल्मी सितारे तक इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बेचारी कंट्रोल नहीं कर पाती", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "नमक के पिरामिड के आगे डांस कर रहे हो क्या मैम". गौरतलब है कि आखिरी बार सारा अली खाना को अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में देखा गया था.

Advertisement

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृति सेनन और कार्तिक आर्यन, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP