खूबसूरत लड़की से गबरू जवान बनीं सारा अली खान, चेहरे पर उग आई दाढ़ी-मूंछ, फैन्स बोले- पहले से शक था

सारा अक्सर अपने फैन्स के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हालांकि अब सारा ने जो अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, उसे देख उनके फैन्स कंफ्यूज हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सारा अली खान के चेहरे पर उग आई दाढ़ी-मूंछ
नई दिल्ली:

सारा अली खान कुछ ही सालों में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गई हैं. सारा अली खान फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखी जाती हैं. सारा अक्सर अपने फैन्स के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हालांकि अब सारा ने जो अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, उसे देख उनके फैन्स कंफ्यूज हो गए हैं. सारा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे दाढ़ी-मूंछ के साथ दिखाई दे रही हैं. यह तस्वीर अलग-अलग प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रही है, जिस पर फैन्स जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वे बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में उनके चेहरे पर दाढ़ी-मूंछ भी है. अगर आप भी यह सोच रह हैं कि भला यह कैसे हो सकता है! तो बता दें, सारा ने सिर्फ मजाक के तौर पर इस फोटो को शेयर किया है. इस तस्वीर में उन्होंने बियर्ड वाला फिल्टर यूज किया है. तस्वीर के पीछे कांच में एक फोटोग्राफर को आप सारा की फोटो लेते हुए भी देख सकते हैं. अपनी इस मजेदार फोटो को शेयर करते हुए सारा ने फिल्म डायरेक्टर होमी अदजानिया को बर्थडे विश किया है.

Advertisement

तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, "स्पॉट द फोटोग्राफर! हमेशा मेरी स्त्री पक्ष को बाहर लाने के लिए धन्यवाद, मेरा सुंदर पक्ष. होमी अदजानिया फिर से जन्मदिन मुबारक हो". सारा की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'मुझे तो पहले से ही शक था'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'अरे! ये कब हुआ'. बता दें, जल्द ही सारा अली खान होमी अदजानिया की फिल्म 'मर्डर मुबारक' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में सारा के साथ करिश्मा कपूर भी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak विवाद पर मोदी सरकार के पक्ष में उतरे एचडी देवगौड़